Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. एवन मोटर्स ने लॉन्‍च किया इलेक्ट्रिक स्‍कूटर ट्रेंड ई, कीमत है इसकी 56,900 रुपए से शुरू

एवन मोटर्स ने लॉन्‍च किया इलेक्ट्रिक स्‍कूटर ट्रेंड ई, कीमत है इसकी 56,900 रुपए से शुरू

कंपनी ने कहा कि एक बैटरी वाले संस्करण की अधिकतम स्पीड 45 किलोमीटर प्रतिघंटा है तथा यह एक बार चार्ज करने पर 60 किलोमीटर चल सकता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 22, 2019 18:35 IST
Trend E Scooter- India TV Paisa
Photo:TREND E SCOOTER

Trend E Scooter

नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी एवन मोटर्स इंडिया ने शुक्रवार को अपना नया मॉडल ट्रेंड ई लॉन्‍च किया है। इसकी शोरूम कीमत 56,900 रुपए से शुरू है। कंपनी ने बयान में कहा कि उसने इस मॉडल के दो संस्करण पेश किए हैं। एक बैटरी वाला संस्करण 56,900 रुपए का तथा दो बैटरी वाला संस्करण 81,269 रुपए का है। कंपनी ने कहा कि इसकी बुकिंग 1,100 रुपए में की जा सकती है और यह शुक्रवार से शुरू हो गई है। 

कंपनी ने कहा कि एक बैटरी वाले संस्करण की अधिकतम स्पीड 45 किलोमीटर प्रतिघंटा है तथा यह एक बार चार्ज करने पर 60 किलोमीटर चल सकता है। दो बैटरी वाला संस्करण 110 किलोमीटर चल सकता है। बैटरी को दो से चार घंटे में चार्ज किया जा सकता है। 

एवन मोटर्स के बिजनेस डवलपमेंट प्रमुख पंकज तिवारी ने कहा कि कंपनी ट्रेंड ई स्‍कूटर को भारतीय सड़कों के अनुरूप वाहन बनाने के लिए काम कर रही है। उन्‍होंने कहा कि प्री-लॉन्‍च चरण में स्‍कूटर को मिली प्रतिक्रिया से हम बहुत खुश हैं और हमें पूरा भरोसा है कि ग्राहक ट्रेंड ई और इसके सभी फीचर्स को काफी पसंद करेंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement