Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. बजाज चेतक सिर्फ 2000 रुपये में हो सकता है आपका, नागपुर में शुरू हुई बुकिंग

बजाज चेतक सिर्फ 2000 रुपये में हो सकता है आपका, नागपुर में शुरू हुई बुकिंग

बजाज ऑटो ने नागपुर में 16 जुलाई से अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक की बुकिंग शुरू कर दी है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 17, 2021 14:36 IST
बजाज ऑटो ने नागपुर में...- India TV Paisa
Photo:BAJAJ CHETAK

बजाज ऑटो ने नागपुर में शुरू की इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक की बुकिंग

मुंबईबजाज ऑटो ने नागपुर में 16 जुलाई से अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक की बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक कंपनी की वेबसाइट www . Chetak . Com पर 2,000 रुपये में इस वाहन की बुकिंग कर सकते हैं। इससे पहले पुणे और बेंगलुरु में चेतक स्कूटर के बुकिंग स्लॉट 48 घंटे से भी कम समय में भर गए। नागपुर में भी कुछ इसी तरह की प्रतिक्रिया की उम्मीद की जा रही है। 

बजाज ऑटो के कार्यकारी निदेशक राकेश शर्मा ने कहा, ‘‘बेंगलुरु और पुणे में उभोक्ताओं की शानदार प्रतिक्रिया के बाद हम चेतक को नागपुर लाकर काफी खुश हैं। इसके बाद इसे अन्य शहरों में भी उतारा जाएगा।’’ चेतक इलेक्ट्रिक वाहन दो संस्करणों प्रीमियम और अर्बन में नागपुर में चेतक की कुछ चुनिंदा डीलरशपि पर उपलब्ध है। इस वाहन की शोरूम कीमत 1,42,998 रुपये से शुरू होती है।

Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर को मिली 1 लाख बुकिंग

ओला इलेक्ट्रिक ने शनिवार को कहा कि प्रक्रिया शुरू होने के पहले 24 घंटों के भीतर उसे अपने आगामी स्कूटर के लिए करीब एक लाख बुकिंग मिल गई है। कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग 15 जुलाई की शाम से खोली थी। ओला के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक बयान में कहा "मैं अपने पहले इलेक्ट्रिक वाहन के लिए भारत भर के ग्राहकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया से रोमांचित हूं। ईवी को लेकर अभूतपूर्व मांग इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर ग्राहकों की बदलती पसंद को दर्शाती है। यह दुनिया को टिकाऊ गतिशीलता में बदलने के हमारे मिशन में एक बड़ा कदम है।" ओला का दावा है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर स्पीड, रेंज, बूट स्पेस के साथ-साथ टेक्नोलॉजी के मामले में भी अग्रणी होगा। कंपनी ने कहा है कि व्यापक रूप से सुलभ बनाने के लिए मॉडल की कीमत आक्रामक रूप से रखी जाएगी। ओला आने वाले दिनों में स्कूटर के फीचर्स और कीमत का खुलासा करने की योजना बना रही है।

पढें-  LPG ग्राहकों को मिल सकते हैं 50 लाख रुपये, जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

पढें-  खुशखबरी! हर साल खाते में आएंगे 1 लाख रुपये, मालामाल कर देगी ये स्कीम

पढें-  हिंदी समझती है ये वॉशिंग मशीन! आपकी आवाज पर खुद धो देगी कपड़े

पढें-  किसान सम्मान निधि मिलनी हो जाएगी बंद! सरकार ने लिस्ट से इन लोगों को किया बाहर

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement