Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. "द वर्ल्ड्स फेवरेट इंडियन" बनी बजाज ऑटो! बदली अपनी टैग लाइन

"द वर्ल्ड्स फेवरेट इंडियन" बनी बजाज ऑटो! बदली अपनी टैग लाइन

भारतीय ऑटोमोबाइल कंपनी बजाज ऑटो लिमिटेड ने अपनी नई टैग लाइन "द वर्ल्ड्स फेवरेट इंडियन" जारी कर दी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 22, 2019 12:45 IST
भारतीय ऑटोमोबाइल...- India TV Paisa

भारतीय ऑटोमोबाइल कंपनी बजाज ऑटो लिमिटेड ने अपनी नई टैग लाइन "द वर्ल्ड्स फेवरेट इंडियन" जारी कर दी है।

नई दिल्ली: भारतीय ऑटोमोबाइल कंपनी बजाज ऑटो लिमिटेड ने अपनी नई टैग लाइन "द वर्ल्ड्स फेवरेट इंडियन" जारी कर दी है। इस मौके पर कंपनी के प्रबंध निदेशक राजीव बजाज ने कहा कि “बजाज का ब्रांड केवल द वर्ल्ड्स फ़ेवरिट इंडियन ही नहीं है, बल्कि भारत सरकार के मेक इन इंडिया अभियान का शायद सबसे शानदार संदेशवाहक भी है।" 

उन्होंने कहा कि “हमारा अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन हमारी एकाग्रता और विभेदन की रणनीति का सत्यापन करता है। डिजाइन, प्रौद्योगिकी, गुणवत्ता और ग्राहकों की संतुष्टि से प्रेरित दुनियाभर में सबसे अच्छी मोटरसाइकिल बनाने के प्रति हमारी निरंतर प्रतिबद्धता ने हमें सचमुच में एक वैश्विक ब्रांड बना दिया है।”

कंपनी द्वारा जारी की गई प्रेस रिलीज के मुताबिक, बजाज की मोटरसाइकिलें 70 से अधिक देशों में निर्यात की जाती हैं, जिनसे कंपनी को उसके कुल राजस्व का 40% हिस्सा हासिल होता है। प्रेस रिलीज में बताया गया कि भारत से निर्यात की जानेवाली हर 3 बाइकों में से 2 बजाज की बाइक होती है। कंपनी ने साल 2018 में 2 मिलियन बाइकें निर्यात की थीं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement