Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Bentley ने लॉन्‍च किया Bentayga SUV का नया वर्जन, कीमत है 4.10 करोड़ रुपये

Bentley ने लॉन्‍च किया Bentayga SUV का नया वर्जन, कीमत है 4.10 करोड़ रुपये

नई Bentayga को इसके पहली पीढ़ी के मॉडल की लोकप्रियता को देखते हुए डिजाइन किया गया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 16, 2021 17:56 IST
Bentley launches new version of Bentayga SUV at Rs 4.10 cr- India TV Paisa
Photo:BENTLEY@TWITTER

Bentley launches new version of Bentayga SUV at Rs 4.10 cr

नई दिल्‍ली। ब्रिटेन की लग्‍जरी कार ब्रांड कंपनी बेन्‍टले मोटर्स (Bentley Motors) ने मंगलवार को भारतीय बाजार में अपनी Bentayga एसयूवी का फेशलिफ्ट वर्जन लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत दिल्‍ली में 4.10 करोड़ रुपये (एक्‍स-शोरूम) है। Bentley के न्‍यू बियोंड 100 बिजनेस स्‍ट्रेट्जी के एक हिस्‍से के रूप में यह एसयूवी 4.0 लीटर ट्वीन-टर्बोचार्ज्‍ड वी8 पेट्रोल इंजन के साथ आती है और इसमें 10.9 इंच स्‍क्रीन, सुपर-हाई-रेजोल्‍यूशन ग्राफ‍िक्‍स और कनेक्टिविटी के साथ अगली पीढ़ी का इंफोटेनेमेंट सिस्‍टम लगा हुआ है।

Bentley लग्‍जरी मोबि‍लिटी के मामले में वर्ल्‍ड लीडर है और यह ऑटोमोटिव वर्ल्‍ड में लग्‍जरी की  नई परिभाषा गढ़ रही है। रेंज में नया एडिशन new Bentayga को शानदार प्रदर्शन के लिए रिडिजाइन किया गया है।

एक्‍सक्‍लूसिव मोटर्स के मैनेजिंग डायरेक्‍टर सत्‍या बाग्‍ला ने कहा कि भारतीय उपभोक्‍ताओं के लिए new Bentayga को लॉन्‍च करते हुए हमें काफी खुशी हो रही है। बेन्‍टले लग्‍जरी ऑटोमोटिव में पिछले 100 सालों से अग्रणी बनी हुई है और अब यह नई Bentayga डिजाइन और इंजीनियरिंग के मामले में एक नया इतिहास रचेगी। एक्‍सक्‍लूसिव मोटर्स प्रा. लि. बेन्‍टले मोटर्स की आधिकारिक डीलरशिप है।

नई Bentayga को इसके पहली पीढ़ी के मॉडल की लोकप्रियता को देखते हुए डिजाइन किया गया है। पहली पीढ़ी की Bentayga की 20,000 इकाई तैयार की गई हैं। नए मॉडल में एक्‍सटीरियर डिजाइन एकदम नई है और इसमें नई सटी और ट्रिम है। इसका रियर लेगरूम पहले से बड़ा है।  

रिफ्रेश्‍ड वर्जन में एंड्रॉयड ऑटो के साथ ही वायरलेस एप्‍पल कारप्‍ले फीचर भी है। Bentayga में एक एम्‍बेडेउ सिम का उपयोग कर माई बेन्‍टले कनेक्‍टेड सर्विस का उपयोग किया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें: सरकार का बड़ा फैसला, बंद होगी यह सरकारी कंपनी और सभी कर्मचारियों को दिया जाएगा VRS

यह भी पढ़ें: SBI के साथ खोलें कमाई वाला अकाउंट, मिलेगा 1350 रुपये का तुरंत फायदा

यह भी पढ़ें: Tata की इस कंपनी में अपनी हिस्‍सेदारी बेच रही है सरकार...

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: सरकार ने लगाई 2,000 रुपये के नोट की छपाई पर रोक....

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement