Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. BMW ने भारत में लॉन्‍च किया Mini JCW प्रो एडिशन, अमेजन के जरिये केवल 20 यूनिट की होगी बिक्री

BMW ने भारत में लॉन्‍च किया Mini JCW प्रो एडिशन, अमेजन के जरिये केवल 20 यूनिट की होगी बिक्री

जर्मनी की लग्‍जरी कार निर्माता कंपनी BMW ने आज भारत में अपना Mini JCW प्रो एडिशन लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत 43.9 लाख रुपए (एक्‍स शोरूम) है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: September 30, 2017 13:26 IST
BMW ने भारत में लॉन्‍च किया Mini JCW प्रो एडिशन, अमेजन के जरिये केवल 20 यूनिट की होगी बिक्री- India TV Paisa
BMW ने भारत में लॉन्‍च किया Mini JCW प्रो एडिशन, अमेजन के जरिये केवल 20 यूनिट की होगी बिक्री

नई दिल्‍ली। जर्मनी की लग्‍जरी कार निर्माता कंपनी BMW ने आज भारत में अपना Mini JCW प्रो एडिशन लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत 43.9 लाख रुपए (एक्‍स शोरूम) है। इस मॉडल की केवल 20 यूनिट अमेजन इंडिया पर एक्‍सक्‍लूसिवली बुकिंग के लिए उपलब्‍ध होंगी। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि वह इस मॉडल के केवल 20 वाहन ही भारत में बेचेगी।

यह नया वाहन मिनी 3-डोर कूपर एस और जॉन कूपर को मिलाकर तैयार किया गया है और इसमें ओरिजनल जॉन कूपर एसेसरीज लगाई गई है। कंपनी ने कहा है कि जॉन कूपर वर्क्‍स प्रो ट्यूनिंग किट कार के प्रदर्शन को बढ़ाता है। जीसीडब्‍ल्‍यू एसेसरीज मिनी के अनुभव को अगले स्‍तर पर ले जाता है।

बीएमडब्‍ल्‍यू ग्रुप इंडिया प्रेसिडेंट विक्रम पाहवा ने कहा कि MINI JCW प्रो एडिशन जॉन कूपर वर्क्‍स के रेसिंग डीएनए से प्रेरित है, जो प्रसिद्ध ड्राइविंग डायनामिक्‍स ओर क्‍लासिक मिनी गो-कार्ट अनुभव का मिश्रण है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement