1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. इस बड़ी कंपनी ने भारत में 19999 रुपए में लॉन्च की ई-बाइक, ऐसे करें बुकिंग

इस बड़ी कंपनी ने भारत में 19999 रुपए में लॉन्च की ई-बाइक, ऐसे करें बुकिंग

इलेक्ट्रिक बाइक और लाइफस्टाइल ब्रांड गोजीरो मोबिलिटी ने गुरुवार को भारत में स्केलिंग लाइट ई-बाइक पेश की, जिसकी कीमत 19,999 रुपये है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 22, 2021 17:42 IST
इस बड़ी कंपनी ने भारत में 19999 रुपए में लॉन्च की ई-बाइक, ऐसे करें बुकिंग- India TV Paisa
Photo:GOZERO

इस बड़ी कंपनी ने भारत में 19999 रुपए में लॉन्च की ई-बाइक, ऐसे करें बुकिंग

नई दिल्ली: इलेक्ट्रिक बाइक और लाइफस्टाइल ब्रांड गोजीरो मोबिलिटी ने गुरुवार को भारत में स्केलिंग लाइट ई-बाइक पेश की, जिसकी कीमत 19,999 रुपये है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया मॉडल उत्पाद गुणवत्ता और कीमत के बीच एक सही संतुलन बनाता है और शहर क्षेत्रों में सवारी के लिए सबसे उपयुक्त है। बयान में कहा गया कि ई-बाइक 25 किमी प्रति घंटे (पेडल-असिस्ट के मध्यम स्तर पर) की अधिकतम गति देती है। गोजीरो के सीईओ अंकित कुमार ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण लोग अपने स्वास्थ्य को पहले से कहीं अधिक गंभीरता से ले रहे हैं और ई-बाइक निजी शहरी परिवहन के रूप में सेहत के अनुकूल है तथा कोविड संबंधित जोखिमों से सुरक्षा देती है। आप इसकी बुकिंग स्टोर पर जाकर या वेबसाइट पर जाकर कर सकते है।

ऑडी ने ई-ट्रॉन श्रृंखला की तीन नई इलेक्ट्रिक एसयूवी पेश की, कीमत 99.99 लाख रुपये से शुरू

जर्मनी की लग्जरी कार विनिर्माता ऑडी ने गुरुवार को ई-ट्रॉन श्रृंखला की तीन नई इलेक्ट्रिक एसयूवी पेश की, जिनकी कीमत 99.99 रुपये से शुरू हैं। ऑडी इंडिया ने एक बयान में कहा कि ये इलेक्ट्रिक एसयूवी ई-ट्रॉन 50, ई-ट्रॉन 55 और ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक हैं, और इनकी शोरूम कीमत क्रमश: 99.99 लाख रुपये, 1.16 करोड़ रुपये और 1.18 करोड़ रुपये है। इस पेशकश पर ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, ‘‘हम इलेक्ट्रिक गाड़ियों की अपनी यात्रा की शुरूआत करते हुए एक नहीं, बल्कि तीन एसयूवी की पेशकश की है।’’ 

उन्होंने कहा कि ये तीनों एसयूवी में लक्जरी, शून्य उत्सर्जन, शानदार प्रदर्शन और रोजमर्रा की उपयोगिता का सही मेलजोल है। कंपनी ने तीन साल के अंदर इन गाड़ियों को दोबारा खरीदने की पेशकश भी कर रही है और आठ साल की बैटरी वारंटी दी जाएगी। ऑडी क्यूरेटेड स्वामित्व पैकेज के तहत ऑडी इंडिया दो साल से लेकर पांच साल तक के लिए सर्विस योजनाओं का विकल्प भी दे रही है।

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X