1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Honda ने भारतीय बाजार में उतारा CB Hornet बाइक का स्‍पेशल एडिशन

Honda ने भारतीय बाजार में उतारा CB Hornet बाइक का स्‍पेशल एडिशन

देश की प्रमुख टूव्‍हीलर्स कंपनी Honda मोटरसाइकिल स्कूटर इंडिया ने फेस्टिवल सीजन को ध्‍यान में रखते हुए सीबी हॉर्नेट 160आर का स्‍पेशल एडिशन पेश किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Updated on: August 16, 2016 18:36 IST
Honda ने भारतीय बाजार में उतारा CB Hornet बाइक का स्‍पेशल एडिशन, कीमत 81,413 से शुरू- India TV Paisa
Honda ने भारतीय बाजार में उतारा CB Hornet बाइक का स्‍पेशल एडिशन, कीमत 81,413 से शुरू

नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख टूव्‍हीलर्स कंपनी Honda मोटरसाइकिल स्कूटर इंडिया ने फेस्टिवल सीजन को ध्‍यान में रखते हुए सीबी हॉर्नेट 160आर का स्‍पेशल एडिशन पेश किया है। ये स्‍पेशल एडिशन बाइक में कंपनी ने बाइक को खास रंगों के साथ पेश किया है। स्‍पेशल एडिशन वाली होर्नेट के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 81,413 रुपए रखी गई है। वहीं सीबीएस ट्रिम वाली होर्नेट की कीमत 85,912 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। Honda सीबी हॉर्नेट 160आर को पिछले साल के अंत में लॉन्च किया गया था। इस बाइक का मुकाबला बजाज पल्सर 150, यामाहा एफज़ी-एस और सुजुकी जिक्सर से है।

Honda ने एक साल में बेचीं 2.5 लाख Livo बाइक, एनिवर्सिरी पर पेश किए दो मॉडल

ये हैं भारतीय सड़कों पर 150cc की तेजतर्रार 6 बाइक

150 cc bikes

honda-unicornIndiaTV Paisa

TVS-ApacheIndiaTV Paisa

Bajaj-PulsarIndiaTV Paisa

suzuki-gixxerIndiaTV Paisa

Honda-CB-Hornet-160RIndiaTV Paisa

Yamaha-FZ-SIndiaTV Paisa

क्‍या हैं स्‍पेशल एडिशन में बदलाव

Honda ने नई सीबी हॉर्नेट 160आर को स्पेशल एडिशन के तहत दो नए रंगों में उपलब्ध होगा। इसके अलावा बाइक में खास बॉडी ग्राफिक्स भी लगाए गए हैं। स्पेशल एडिशन के साथ जो दो नए रंग उतारे गए हैं उसे स्ट्राइकिंग ग्रीन और मार्स ऑरेंज नाम दिया गया है। स्टैंडर्ड वर्जन के मुकाबले बाइक के सीट पैनल के नीचे और ग्रैब रेल मैट ब्लैक फिनिश दिया गया है।

स्‍टाइल और पावर का बेजोड़ मेल, इस साल भारतीय सड़कों पर दस्‍तक देंगे ये पांच स्‍कूटर

ये हैं होर्नेट बाइक की स्‍पेसिफिकेशंस

Honda सीबी हॉर्नेट 160आर में 162.71सीसी, सिंगल सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 15.6 बीएचपी का पावर और 14.76Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन लगाया गया है। ब्रेकिंग को बेहतर बनाने के लिए बाइक में खास कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम के साथ डुअल डिस्क ब्रेक लगाया गया है। बाइक को प्रीमियम और स्पोर्टी लुक देने के लिए ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक्स-शेप एलईडी टेल लाइट, चौड़े टायर और मस्क्यूलर फ्यूल टैंक लगाया गया है। माना जा रहा है कि त्योहारों के सीज़न के मद्देनज़र कंपनी ने इस बाइक के स्पेशल एडिशन को लॉन्च किया है।

Write a comment
bigg-boss-13