Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Honda ने भारत में लॉन्‍च किया City का नया वेरिएंट, कीमत है 9.29 लाख रुपए से शुरू

Honda ने भारत में लॉन्‍च किया City का नया वेरिएंट, कीमत है 9.29 लाख रुपए से शुरू

एचसीआईएल ने कहा कि चौथी पीढ़ी की होंडा सिटी अबतक 3.5 लाख इकाई की बिक्री हो चुकी है। इसे कंपनी ने सबसे पहले भारत में जनवरी 2014 में लॉन्च किया था।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: September 01, 2020 15:05 IST
Honda launches new variants of City in India; price starts at Rs 9.29 lakh- India TV Paisa
Photo:TIMES OF INDIA

Honda launches new variants of City in India; price starts at Rs 9.29 lakh

नई दिल्‍ली। होंडा कार्स इंडिया लि. ने मंगलवार को अपनी लोकप्रिय सेडान होंडा सिटी के दो नए पेट्रोल वर्जन लॉन्‍च किए हैं। कंपनी ने हाल ही में होंडा सिटी सेडान की पांचवीं पीढ़ी को पेश किया है। कंपनी ने कहा है कि वह अभी चौथी पीढ़ी की बिक्री को दो वेरिएंट्स एसवी और वी ग्रेड में बीएस-6 इंजन के साथ चालू रखेगी। यह कार 1.5लीटर पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन में आएगी।

होंडा सिटी एसवी वेरिएंट की कीमत 9,29,900 रुपए है, जबकि वी ग्रेड की कीमत 9,99,000 (एक्‍स-शोरूम दिल्‍ली) है।

इस लॉन्‍च पर बोलते हुए एचसीआईढल के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्‍टर, मार्केटिंग एंड सेल्‍स, राजेश गोयल ने कहा कि कंपनी ने होंडा सिटी की चौथी पीढ़ी की बिक्री को भी चालू रखने का निर्णय लिया है। चौथी पीढ़ी की होंडा सिटी को एसवी और वी ग्रेड में कन्‍टेमप्रेरी स्‍टाइल और बीएस-6 इंजन के साथ उपलब्‍ध कराया जाएगा।

उन्‍होंने कहा कि ऐसा कर कंपनी मिड-साइज सेडान सेगमेंट में विभिन्‍न कीमत बिंदुओं पर उपभोक्‍ताओं को सिटी को उपलब्‍ध कराने का प्रयास कर रही है। एचसीआईएल ने कहा कि चौथी पीढ़ी की होंडा सिटी अबतक 3.5 लाख इकाई की बिक्री हो चुकी है। इसे कंपनी ने सबसे पहले भारत में जनवरी 2014 में लॉन्‍च किया था।

नई 5वीं पीढ़ी की होंडा सिटी सेडान 10.90 लाख रुपए से लेकर 14.65 लाख रुपए (एक्‍सशोरूम दिल्‍ली) की कीमत पर उपलब्‍ध है।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement