1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Kia Motors बुधवार को लॉन्‍च करेगी अपनी MPV Carnival, ऑटो एक्सपो 2020 में करेगी कॉम्‍पैक्‍ट SUV कॉन्सेप्ट को पेश

Kia Motors बुधवार को लॉन्‍च करेगी अपनी MPV Carnival, ऑटो एक्सपो 2020 में करेगी कॉम्‍पैक्‍ट SUV कॉन्सेप्ट को पेश

ऑटो एक्सपो 2020 में किया मोटर्स अपने अगली पीढ़ी के मोबिलिटी उत्पादों की भी झलग दिखाएगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 04, 2020 19:31 IST
Kia Motors India to launch the Carnival; unveil the compact SUV concept at the Auto Expo 2020- India TV Paisa

Kia Motors India to launch the Carnival; unveil the compact SUV concept at the Auto Expo 2020

नई दिल्‍ली। किया मोटर्स इंडिया एक बार फिर दिल्ली ऑटो एक्सपो 2020 में दर्शकों को चौंकाने के लिए तैयार है। किया मोटर्स बुधवार यानी 5 फरवरी को अपनी नई एमपीवी कार्निवाल को लॉन्‍च करेगी। ऑटो एक्‍सपो 2020 में किया मोटर्स अपने अगली पीढ़ी के मोबिलिटी उत्‍पादों की भी झलग दिखाएगी।

किया मोटर्स इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ कूखयून शिम ने कहा कि हम भारत के सबसे बड़े ऑटोमोटिव इवेंट में दूसरी बार उपस्थित होने के लिए रोमांचित हैं। अपने द पावर टू सरप्राइज वादे के अनुसार हमारे पास ऐसे प्रोडक्‍ट्स की श्रृंखला है, जो डिजाइन, क्‍वालिटी, टेक्‍नोलॉजी और इन्‍नोवेशन में किया की मजबूती दिखाती है। इसके अलावा दिल्ली ऑटो एक्सपो 2020 में दुनिया पहली बार हमारा कॉम्पैक्ट एसयूवी कॉन्सेप्ट देखेगी, जो भारत के लिए हमारी प्राथमिकता दर्शाता है।

सबसे प्रतीक्षित किया कार्निवल के लॉन्च और कॉम्पैक्ट एसयूवी कॉन्सेप्ट के वैश्विक अनावरण के साथ कंपनी किया सेल्टोस X-Line कॉन्सेप्‍ट का प्रदर्शन भी करेगी, जिसकी बाहरी बनावट दर्शकों को आकर्षिक कर सकती है। इसके अलावा, कनेक्टेड कार प्रेमियों के लिए UVO CONNECT टेलीमैटिक्स सिस्टम जैसी फ्‍यूचरस्टिक टेक्‍नोलॉजी के प्रदर्शन हेतु एक अलग क्षेत्र भी होगा। दर्शकों की रुचि को और बढ़ाने के लिए DRIVE WiSE नामक वर्चुअल रियलिटी अनुभव दर्शक को परिवहन के भविष्य की झलक देगा।

किया मोटर्स इंडिया दर्शकों से जुड़ने के लिए मजेदार गतिविधियां भी करेगी, जिनमें प्रसिद्ध मीरकैट शामिल है। यह 3 AR गेम किया मोटर्स इंडिया ने खासतौर से एक्सपो में आने वाले अपने प्रशंसकों के लिए बनाया है, जो केवल दर्शक नहीं बने रहना चाहते, बल्कि इस एक्‍शन का हिस्‍सा भी बनने के इच्‍छुक हैं। कोई भी किया एआर सेल्फी फिल्टर के माध्‍यम से मीरकैट से अपनी सेल्फी स्किल्स जान सकता है। किया पवैलियन 3,150 वर्गमीटर में फैला है और हॉल नंबर 7 में स्थित है।

Write a comment
X