1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. फेस्टिव सीजन को देखते हुए महिंद्रा ऑटोमोटिव ने पेश किए कई ऑफर, 40 हजार रुपए तक की होगी बचत

फेस्टिव सीजन को देखते हुए महिंद्रा ऑटोमोटिव ने पेश किए कई ऑफर, 40 हजार रुपए तक की होगी बचत

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने त्योहारों को देखते हुए बिहार में अपने ग्राहकों के लिए कई ऑफर पेश किए हैं। कंपनी के महाप्रबंधक पवन गोयनका ने अपनी कंपनी के उपाध्यक्ष (सेल्स) अमित सागह के साथ कहा कि फेस्टिव सीजन के दौरान बिहार में ग्राहक महिंद्रा वाहनों पर 40,000 रुपए तक का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: September 27, 2019 7:20 IST
Mahindra & Mahindra Ltd - India TV Paisa

Mahindra & Mahindra Ltd 

पटना। महिंद्रा समूह की कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने त्योहारों को देखते हुए बिहार में अपने ग्राहकों के लिए कई ऑफर पेश किए हैं। कंपनी के महाप्रबंधक पवन गोयनका ने अपनी कंपनी के उपाध्यक्ष (सेल्स) अमित सागह के साथ संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि फेस्टिव सीजन के दौरान बिहार में ग्राहक महिंद्रा वाहनों पर 40,000 रुपए तक का लाभ प्राप्त कर सकते हैं जिसमें वाहन एक्स चेंज और अपग्रेड बोनस, नकद छूट, मुफ्त बीमा शामिल हैं। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी 10,000 रुपए तक के सुनिश्चित उपहारों वाली एक स्क्रैच प्रतियोगिता भी चला रही है। इन ऑफर का लक्ष्य ग्राहकों को पुरस्कृत करके और उपभोक्ता भावना को बढ़ाकर फेस्टिव सीजन को खास बनाना है। 

गोयनका ने कहा कि ऑफर की योजना पैसेंजर रेंज के साथ-साथ कमर्शियल वाहनों पर भी उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि नकदी की स्थिति में अपेक्षित सुधार और हाल ही में घोषित सकारात्मक सरकारी पहलों से बाजार को फिर से मजबूती मिलेगी। गोयनका ने कहा कि बिहार हमारे लिए महत्वपूर्ण बाजार रहा है और आने वाले समय में हम राज्य में और अधिक वृद्धि की उम्मीद करते हैं। उन्होंने बताया कि राज्य में पैसेंजर वाहन सेगमेंट में सबसे अधिक बिकने वाला ब्रांड स्कॉर्पियो है और यह पूरे भारत में होने वाली बिक्री में 20 प्रतिशत का योगदान देता है। 

गोयनका ने कहा कि बिहार में पिकअप सेगमेंट में महिंद्रा की 86.8 प्रतिशत की दूसरी सबसे बड़ी बाजार हिस्सेदारी है। पूरे भारत में 2 टन से 3.5 टन कमर्शियल वाहनों की श्रेणी में 73.2 प्रतिशत की बाजार हिस्सेदारी के साथ महिंद्रा शीर्ष 3 स्थानों पर है। उन्होंने कहा कि ग्रीन मोबिलिटी के अंतर्गत उनकी कंपनी ने पिछले वर्ष की तुलना में से 1536 से अधिक इलेक्ट्रिक 3-व्हीलर की बिक्री की है। गोयनका ने कहा कि वर्तमान में महिंद्रा के पास 439 से अधिक टच पॉइंट्स के साथ सेल्स और सर्विस सहायता के लिए व्यापक नेटवर्क है जिसका लाभ ग्राहक उठा सकते हैं तथा जिसका उद्देश्य ब्रांड महिंद्रा को अपने उपभोक्ताओं के और करीब लाना है। उन्होंने दावा किया कि अप्रैल 2020 में बीएस 6 वाहनों के आने से पहले बीएस 4 डीजल वाहन खरीदने का यह सबसे अच्छा समय है। 

Write a comment