1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Mahindra ने पेश किया नया Logo, XUV700 पर सबसे पहले होगा इस्तेमाल

Mahindra ने पेश किया नया Logo, XUV700 पर सबसे पहले होगा इस्तेमाल

कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने अपनी सभी एसयूवी के लिए नए लोगो को पेश किया है। इस लोगो का इस्तेमाल उसकी सभी एसयूवी में किया जाएगा। महिंद्रा XUV700 इस नए लोगो के साथ लॉन्च होने वाली पहली एसयूवी होगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 10, 2021 0:17 IST
Mahindra ने पेश किया नया Logo, XUV700 पर सबसे पहले होगा इस्तेमाल- India TV Paisa
Photo:MAHINDRA

Mahindra ने पेश किया नया Logo, XUV700 पर सबसे पहले होगा इस्तेमाल

नई दिल्ली: कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने अपनी सभी एसयूवी के लिए नए लोगो को पेश किया है। इस लोगो का इस्तेमाल उसकी सभी एसयूवी में किया जाएगा। महिंद्रा XUV700 इस नए लोगो के साथ लॉन्च होने वाली पहली एसयूवी होगी। देश में अपनी एसयूवी के लिए एक नई पहचान के रूप में नया लोगो ब्रांड स्टेटमेंट 'एक्सप्लोर द इम्पॉसिबल' को रेखांकित करता है। 

 
इस मौके पर बात करते हुए राजेश जेजुरिकर, कार्यकारी निदेशक, ऑटो और फार्म सेक्टर, एम एंड एम लिमिटेड ने कहा, “अग्रणी परिवर्तन का एक महत्वपूर्ण पहलू हमारे ब्रांड के परिवर्तन को स्पष्ट कर रहा है। हमारी नई लोगो पहचान इस बात की अभिव्यक्ति है कि हम किस चीज के लिए खड़े हैं क्योंकि हम व्यक्तिगत अन्वेषण और रोमांच के लिए वास्तव में एक अलग और प्रामाणिक एसयूवी ब्रांड का निर्माण करते हैं। यह नई लोगो पहचान स्वतंत्रता की शक्तिशाली भावना को जगाने के लिए बनाई गई है।"

ब्रांड स्टेटमेंट 'एक्सप्लोर द इम्पॉसिबल' से प्रेरित, नया लोगो महत्वाकांक्षा और नई चुनौतियों का सामना करने की क्षमता को दर्शाता है। नई दृश्य पहचान पूरे एसयूवी उत्पाद पोर्टफोलियो में, 1300 ग्राहक (बिक्री) और सेवा टचप्वाइंट और 2022 तक 823 शहरों में देखी जाएगी। वाणिज्यिक वाहन उत्पादों और कृषि उपकरण क्षेत्र के लिए 'रोड अहेड' लोगो को बरकरार रखा जाएगा।

विजय नाकरा, सीईओ, ऑटोमोटिव डिवीजन, एम एंड एम लिमिटेड ने कहा, “यह न केवल एक नया लोगो है बल्कि महिंद्रा में कायाकल्प की भावना का प्रतिनिधित्व करता है। नई XUV700 को दुनिया के सामने दिखाने के लिए इससे बेहतर प्लेटफॉर्म और क्या हो सकता है। हमारी पहचान का विजुअल ओवरहाल चरणबद्ध तरीके से हमारे एसयूवी नेमप्लेट में और वर्चुअल और फिजिकल टच-प्वाइंट पर किया जाएगा जहां हमारे ग्राहक हमारे साथ बातचीत करते हैं।

Write a comment
Click Mania
Modi Us Visit 2021