1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. पियाजियो भारत में लॉन्च करेगा Aprilia SXR 125, सिर्फ 5000 रुपये में कर सकते हैं प्री-बुकिंग

पियाजियो भारत में लॉन्च करेगा Aprilia SXR 125, सिर्फ 5000 रुपये में कर सकते हैं प्री-बुकिंग

पियाजियो ने शुक्रवार को अपने SXR रेंज के स्कूटर Aprilia SXR 125 की प्री-बुकिंग खोलने की घोषणा की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 02, 2021 15:07 IST
Piaggio opens pre-booking of Aprilia SXR 125- India TV Paisa
Photo:PIAGGIO

Piaggio opens pre-booking of Aprilia SXR 125

मुंबईपियाजियो ने शुक्रवार को अपने SXR रेंज के स्कूटर Aprilia SXR 125 की प्री-बुकिंग खोलने की घोषणा की। कंपनी जल्द ही इसे घरेलू बाजार में लॉन्च करने जा रही है। एक विज्ञप्ति में कहा गया कि Aprilia SXR 125 कंपनी के डिजिटल रिटेल स्टोर या निकटतम पियाजियो इंडिया डीलरशिप के माध्यम से 5,000 रुपये का भुगतान करके लॉन्च से पहले प्री-बुक किया जा सकता है। पिछले दिसंबर में, इतालवी प्रीमियम स्कूटर निर्माता ने देश में Aprilia SXR 160 लॉन्च किया।

पियाजियो इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक डिएगो ग्रैफी ने कहा, "हमारे खास ग्राहकों को अब इस नवीनतम पेशकश, अप्रिलिया एसएक्सआर 125 को प्री-बुक करने का अवसर मिला है। Aprilia SXR 160 भारत के लिए इटली में डिजाइन किया गया पहला स्कूटर था, जिसे नए अप्रिलिया डिजाइन दर्शन के साथ भारतीय बाजार से काफी सराहना मिली, उन्होंने कहा, "Aprilia SXR 125 को और भी बेहतर रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है।"

Aprilia SXR 125 एक हाई पर्फोर्मेंस 125 सीसी बीएसवीआई, तीन वाल्व ईंधन इंजेक्शन क्लीन एमिशन इंजन तकनीक से लैस है। इसके साथ इसमें कई और भी खूबियां हैं जैसे कि एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी टेल लाइट्स, पूर्ण डिजिटल क्लस्टर, ब्लूटूथ मोबाइल कनेक्टिविटी विकल्प, लंबे, बड़े और आरामदायक बैठने, समायोज्य रियर सस्पेंशन, सीबीएस के साथ डिस्क ब्रेक और अन्य लोगों के लिए। 

Write a comment
X