Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. रेनो ने शुरू किया डिस्‍काउंट ऑफर, क्विड, डस्‍टर और लॉजी पर मिल रही है सवा लाख तक की छूट

रेनो ने शुरू किया डिस्‍काउंट ऑफर, क्विड, डस्‍टर और लॉजी पर मिल रही है सवा लाख तक की छूट

रेनो आपके लिए यह ऑफश्र लेकर आई है। कंपनी अपने पुराने स्‍टॉक को निपटाने के लिए भारी डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। आपको बता दें कि कंपनी यह डिस्‍काउंट ऑफर 2017 के मॉडल्‍स पर पेश कर रही है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: April 07, 2018 18:56 IST
Kwid- India TV Paisa

Kwid

नई दिल्‍ली। अप्रैल शुरू होने के साथ ही तमाम कंपनियों ने अपनी कारों की कीमतें बढ़ा दी हैं। लेकिन अभी भी आपके पास डिस्‍काउंट के साथ पुरानी कार रखीदने का मौका है। मशहूर कार कंपनी रेनो आपके लिए यह ऑफश्र लेकर आई है। कंपनी अपने पुराने स्‍टॉक को निपटाने के लिए भारी डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। आपको बता दें कि कंपनी यह डिस्‍काउंट ऑफर 2017 के मॉडल्‍स पर पेश कर रही है। ऐसे में यह डिस्‍काउंट सिर्फ सीमित समय तक के लिए स्‍टॉक रहने तक उपलब्‍ध है। 

कारों पर मिल रहे डिस्‍काउंट की बात करें तो रेनो क्विड के मैनुअल और एएमटी वेरिएंट पर कंपनी 20,000 रुपए की नकद छूट दे रही है। इसके अलावा कंपनी दो साल की अतिरिक्त वारंटी भी मुफ्त में दे रही है। खासबात यह है कि इस डिस्काउंट ऑफर में 2018 क्विड सुपर हीरो एडिशन को भी शामिल किया गया है। यह कार इसी साल फरवरी में लॉन्‍च की गई थी। हीरो एडिशन पर आप 15,000 रुपए की छूट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा क्विड के मैनुअल वेरिएंट पर बीमा राशि पर 50 फीसदी का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। आप यदि एएमटी वेरिएंट खरीदते हैं तो आपको एक रूपए में इंश्योरेंस दिया जाएगा। यहां पर सरकारी कर्मचारियों को 2000 रुपए की अतिरिक्त छूट दी जा रही है। 

अब बात करते हैं कंपनी की एमयूवी रेनो लॉजी की तो यहां पर भी आपको 1.25 लाख रुपए की भारी छूट मिल रही है। साथ ही 5000 रुपए का कॉरपोरेट डिस्‍काउंट मिल रहा है। वहीं कंपनी की सबसे लोकप्रिय एसयूवी डस्‍टर पर 40,000 रुपए की नगद छूट मिल रही है। इस पर भी आप 5,000 रुपए का कॉरपोरेट बोनस और एक रूपए में इंश्योरेंस प्राप्‍त कर सकते हैं। पिछले साल लॉन्‍च हुई रेनो कैप्चर पर भी डिस्‍काउंट मिल रहा है। कैप्‍चर पर कंपनी एक लाख रूपए का डिस्काउंट दे रही है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement