Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Sports Bike पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, सस्ते में खरीदने का मौका

Sports Bike पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, सस्ते में खरीदने का मौका

रेसिंग बाइक खरीदने की चाह रखने वालों मात्र 2999 रुपए की EMI देकर यह बाइक चल सकते है। इस रेसिंग बाइक पर कई और बड़े ऑफर्स की भी घोषणा की गई है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: February 21, 2021 16:31 IST
रेसिंग बाइक पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, सस्ते में खरीदने का मौका- India TV Paisa
Photo:TVSAPACHE.COM

रेसिंग बाइक पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, सस्ते में खरीदने का मौका

नई दिल्ली: रेसिंग बाइक खरीदने की चाह रखने वालों के लिए बड़े ऑफर्स की घोषणा की गई है। अगर आप भी बाइक खरीदने की सोच रहे है तो यह फायदे का सौदा हो सकता है। यह ऑफर TVS कंपनी ने अपनी RTR सीरीज पर निकाला है। कंपनी ने 16999 रुपए की डाउन पेमेंट और हर महीने 2999 रुपए की EMI देकर आप Apache RTR सीरीज की बाइक खरीद सकते है। Apache RTR सीरीज पर कंपनी एसबीआई कार्ड से ट्रांजिक्शन करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी ऑफर कर रही है। कंपनी का यह ऑफर 1 फरवरी से 3 मार्च तक ही है। अन्य जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी TVS बाइक शोरुम में जाकर जानकारी ले सकते है। 

पढ़ें- खुशखबरी! किसान आंदोलन के बीच इन किसानों को सरकार ने दिए 1.23 लाख करोड़ रुपए

पढ़ें- 50 लीटर फ्री पेट्रोल-डीजल पाने का मौका, देखें ऑफर की पूरी डिटेल

इसके अलावा Honda Activa 125 की टक्कर में Hero की Destini 125 से रही है। ऐसे में Honda Activa पर जारी ऑफर के बाद अब Hero ने भी Destini 125 पर बडे ऑफर का ऐलान कर दिया है। जो ग्राहक टू व्हीलर खरीदने का प्लान बना रहे है उनके लिए यह अच्छी खबर है। दरअसल Hero ने Destini पर 12000 रुपए तक के बड़े कैशबैक के ऑफर की घोषणा की है। अगर आप EMI, क्रेडिट, डेबिट कार्ड से खरीदारी करते है तो इसका लाभ आपको मिलेगा।

पढ़ें- Paytm पर मिल रहा है 1000 रुपए का बड़ा कैशबैक, देखें ऑफर की पूरी जानकारी

पढ़ें- Maruti Celerio पर बड़े डिस्काउंट का ऐलान, कम कीमत में खरीदें यह शानदार कार

वहीं सरकारी कर्मचारियों को 2500 रुपए तक की छूट दी जा रही है। इसके अलावा कंपनी Destini 125 पर 3000 रुपए तक के एक्सचेंज/लॉयल्टी बोनस अपने सभी स्कूटर पर दे रही है। Hero Destini 125 की एक्सशोरुम कीमत 66960 रुपए से शुरु होती है। उपभोक्‍ता घर बैठे ऑनलाइन भी अपनी मनपसंद बाइक eshop.heromotocorp.com से भी खरीद सकते हैं।

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने को लेकर एक्शन में सरकार, इस बड़े मंत्री ने दिया बड़ा बयान

पढ़ें- SBI ने लॉन्च किया YONO Merchant App, व्यापारियों को होगा बड़ा फायदा

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement