Wednesday, May 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Celerio पर बड़े डिस्काउंट का ऐलान, कम कीमत में खरीदें यह शानदार कार

Celerio पर बड़े डिस्काउंट का ऐलान, कम कीमत में खरीदें यह शानदार कार

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) ने अपनी लोकप्रिय Celerio कार पर बड़े ऑफर की घोषणा की है। Celerio लोगों की पसंदीदा कारों में से एक है। ऐसे में कंपनी ने फरवरी में लोगों को बड़ा फायदा देने का ऐलान किया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 20, 2021 23:29 IST
Celerio पर बड़े डिस्काउंट का ऐलान, कम कीमत में खरीदें यह शानदार कार- India TV Paisa
Photo:MARUTISUZUKI

Celerio पर बड़े डिस्काउंट का ऐलान, कम कीमत में खरीदें यह शानदार कार

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) ने अपनी लोकप्रिय Celerio कार पर बड़े ऑफर की घोषणा की है। Celerio लोगों की पसंदीदा कारों में से एक है। ऐसे में कंपनी ने फरवरी में लोगों को बड़ा फायदा देने का ऐलान किया है। अब आप अपनी पसंदीदा मारुति सुजुकी कार ऑकर्षक ऑफर के साथ खरीद पाएंगे। कंपनी ने Celerio CNG पर 40,000 रुपए के बड़े डिस्काउंट का ऑफर दे रही है। वहीं सरकारी कर्मचारियों के लिए 4000 रुपए के खास LTC बोनान्जा ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहे है तो इस फायदे के साथ नई Celerio CNG खरीद सकते है। Celerio की कीमत 572500 रुपए से शुरु होती है। अधिक जानकारी के लिए आप अपने पास के मारुती शोरुम में विजिट कर सकते है।

पढ़ें- 50 लीटर फ्री पेट्रोल-डीजल पाने का मौका, देखें ऑफर की पूरी डिटेल

पढ़ें- Paytm पर मिल रहा है 1000 रुपए का बड़ा कैशबैक, देखें ऑफर की पूरी जानकारी

कंपनी ने इसके साथ ही Maruti Alto CNG पर 35,000 रुपए के बड़े डिस्काउंट का ऑफर दे रही है। वहीं सरकारी कर्मचारियों के लिए 4000 रुपए के खास LTC बोनान्जा ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहे है तो इस फायदे के साथ नई Maruti Alto CNG खरीद सकते है। Maruti Alto CNG की कीमत 4.43 लाख रुपए से शुरु होती है। 

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने को लेकर एक्शन में सरकार, इस बड़े मंत्री ने दिया बड़ा बयान

इसके अलावा कंपनी ने Swift Dzire पर 28,000 रुपए के बड़े डिस्काउंट का ऑफर दे रही है। वहीं सरकारी कर्मचारियों के लिए 4000 रुपए के खास LTC बोनान्जा ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहे है तो इस फायदे के साथ नई Swift Dzire खरीद सकते है। Swift Dzire की कीमत 5 94 000 रुपए से शुरु होती है। अधिक जानकारी के लिए आप अपने पास के मारुती शोरुम में विजिट कर सकते है।

पढ़ें- Hero Destini 125 और Honda Activa सस्ते में खरीदने का मौका, कंपनी ने किया बड़े ऑफर का ऐलान

Hyundai ने भी अपनी शानदार गाड़ियों Santro, Grand i10 NIOS और Aura पर ऑफर में 70 हजार रुपए तक के फायदों का ऐलान किया है। कंपनी Santro पर 50,000 रुपए, Grand i10 NIOS पर 60,000 रुपए और AURA पर 70,000 रुपए तक के फायदे देने का शानदारा ऑफर देने का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने सरकारी कर्मचारियों के लिए 8000 रुपए का एक्सक्लूसिव लाभ देने का भी फैसला किया है। प्राइस रेंज की बात करें तो Santro 467,490 रुपए की कीमत से शुरु शुरु होती है। वहीं Grand i10 NIOS 519,390 से शुरु होती है। 

पढ़ें- स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का मौका, इस बड़ी कंपनी ने किया बड़े ऑफर का ऐलान

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement