1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. हैरियर के बाद अब टाटा पेश करेगी नैक्सन और अल्ट्रोज़ का डार्क एडिशन, कंपनी ने जारी किया लुक

हैरियर के बाद अब टाटा पेश करेगी नैक्सन और अल्ट्रोज़ का डार्क एडिशन, कंपनी ने जारी किया लुक

टाटा मोटर्स के इम्पेक्ट 2 स्टाइल पर लॉन्च की गई टाटा हैरियर के बाद अब कंपनी अपनी दो और कारों को डार्क लुक में पेश करने जा रही है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 05, 2021 15:07 IST
हैरियर के बाद अब टाटा...- India TV Paisa
Photo:TATA MOTORS

हैरियर के बाद अब टाटा पेश करेगी नैक्सन और अल्ट्रोज़ का डार्क एडिशन, कंपनी ने जारी किया लुक

टाटा मोटर्स के इम्पेक्ट 2 स्टाइल पर लॉन्च की गई टाटा हैरियर के बाद अब कंपनी अपनी दो और कारों को डार्क लुक में पेश करने जा रही है। कंपनी जल्द ही नैक्सन और अल्ट्रोज़ के डार्क एडिशन पेश किए हैं। टाटा ने अल्ट्रोज़ के डार्क एडिशन की झलक भी जारी कर दी है। इन सभी कारों को पूरी तरह काले रंग में पेश किया जाने वाला है। टाटा मोटर्स ने अबतक इन दोनों कारों के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन इन्हें इसी हफ्ते भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि टाटा डीलरशिप पर इन दोनों कारों के नए मॉडल की बुकिंग शुरू हो चुकी है।

डार्क एडिशन दिखने में खूबसूरत है और बाकी वेरिएंट्स से अलग बनाने के लिए इसमें कई बड़े बदलाव किए गए हैं। इनमें कार के अगले फैंडर पर डार्क लिखा हुआ है। इसके अलावा ग्लॉस-ब्लैक पेन्ट स्कीम मिली है। काले रंग के डुअल-टोन अलॉय व्हील्स और मैट ब्लैक फिनिश वाली बैजिंग शामिल हैं। इसके लुक बेहतरीन बनाने के लिए ओआरवीएम और स्किड प्लेट्स को भी काला रंग दिया गया है।

टाटा अल्ट्रोज़ डार्क एडिशन के केबिन में पूरी तरह काला इंटीरियर दिया गया है जो सामान्य ग्रे केबिन के मुकाबले अधिक प्रिमियम दिखता है। कई पुर्ज़ों को पिआनो ब्लैक फिनिश दिया गया है जिसमें डैशबोर्ड पर लगा ग्लॉस पैनल शामिल है। टाटा मोटर्स ने कुछ समय पहले ही अल्ट्रोज़ के इंफोटेनमेंट सिस्टम पर बटनों की संख्या को बहुत कम कर दिया है जो यहां भी देखा जा सकता है।

Write a comment
bigg boss 15