ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. टीवीएस मोटर्स ने लॉन्‍च की प्रीमियम विक्टर मैट, एक लीटर पेट्रोल में चलेगी 72 किलोमीटर

टीवीएस मोटर ने लॉन्‍च की प्रीमियम विक्टर मैट, एक लीटर पेट्रोल में चलेगी 72 किलोमीटर

टीवीएस मोटर ने गुरुवार को टीवीएस विक्टर का प्रीमियम संस्करण लॉन्‍च किया है। ये दो नए कलर्स और अतिरिक्त फीचर्स के साथ आएगा।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Published on: January 11, 2018 21:07 IST
TVS Victor- India TV Paisa
TVS Victor

नई दिल्ली। दोपहिया और तिपहिया वाहन निर्माता टीवीएस मोटर ने गुरुवार को टीवीएस विक्टर का प्रीमियम संस्करण लॉन्‍च किया है। ये दो नए कलर्स और अतिरिक्त फीचर्स के साथ आएगा। इन नए फीचर्स और कलर्स वाले टीवीएस विक्टर मैट सिरीज की कीमत 55,890 रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।

नए मैट सिरीज के तहत दो नए कलर्स- मैट ब्लू (व्हाइट के साथ) और मैट सिल्वर (रेड के साथ) के साथ वाइजर पर क्रोम डिटेलिंग और डुअल टोन में मटमैले रंग की सीट लगाई गई है। इससे यह बाइक दिखने में काफी आकर्षक लगती है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि साल 2017 के सितंबर में पेश टीवीएस विक्टर प्रीमियम संस्करण अपने डायनमिक डिजाइन, अग्रणी टेक्नोलॉजी, आकर्षक ग्राफिक्स का मोहक प्रभाव और शानदार परफॉर्मेस की बदौलत पहले ही एक बेंचमार्क कायम कर चुकी है। अब प्रीमियम संस्करण में नई मैट सिरीज टीवीएस विक्टर के बेहतर इंजन प्रदर्शन को संरक्षित रखने के साथ ही 72 किलोमीटर प्रति लीटर के शानदार माइलेज की आपूर्ति करती है।

बयान में कहा गया कि इसमें उन्नत 3-वाल्व ऑयल कूल्ड इंजन की ताकत है, जो अधिकतम पावर के साथ कम ईंधन खपत की आपूर्ति करती है। इलेक्ट्रिक स्टार्ट 4-स्पीड पावरट्रेन को 9.5 पीएस की ताकत/7500 आरपीएम के साथ 9.4 एनएम/6000 आरपीएम टार्क प्रदान करती है। कंपनी ने कहा कि नए कलर्स के अलावा, प्रीमियम संस्करण की मोटरसाइकिल डिस्क ब्रेक और ब्लैक कलर के साथ येलो ग्राफिक्स एवं रेड के साथ गोल्ड ग्राफिक्स वैरिएंट में उपलब्ध हैं।

Write a comment
elections-2022