Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर की मिलेगी रेंज, 3 व्हीलर लिमिटेड एडिशन में पेश हुई ये EV

सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर की मिलेगी रेंज, 3 व्हीलर लिमिटेड एडिशन में पेश हुई ये EV

Lohia EV Updates: नारायण इलेक्ट्रिक 3 व्हीलर लिमिटेड एडिशन को लॉन्च करने की घोषणा की है, जो उनके दोपहिया और तिपहिया बैटरी चालित वाहनों के मौजूदा पोर्टफोलियो के अलावा एक नई एडीशन है।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: April 24, 2023 16:18 IST
Lohiya EV- India TV Paisa
Photo:FILE Lohiya EV

Lohia EV: नारायण इलेक्ट्रिक 3 व्हीलर लिमिटेड एडिशन की अधिकतम गति 25 किमी/घंटा है और इसकी प्रति चार्ज 100 किमी की रेंज है। इस व्हीकल को ड्राइवर और चार यात्रियों की भार वहन क्षमता के साथ सुरक्षित और आरामदायक परिवहन के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें 3.75-12’ 4पीआर अलॉय व्हील्स के साथ 1.2 किलोवॉट बीएलडीसी मोटर और इलेक्ट्रिक स्टार्ट भी दिया गया है। इसके अलावा, लोहिया नारायण लिमिटेड एडीशन को एक शानदार और आकर्षक लुक के साथ काफी सोच-समझकर तैयार किया गया है, जो वास्तव में अद्वितीय है। इसका केसरिया रंग इसे रिफाइनमेंट और एक्सक्लूसिविटी का स्पर्श देता है।

मेड इन इंडिया को मिल रही नई दिशा

नारायण इलेक्ट्रिक 3 व्हीलर लिमिटेड एडिशन मॉडल पर प्रतिक्रिया देते हुए आयुष लोहिया ने कहा कि हमारा मिशन देश के हर कोने में इलेक्ट्रिक व्हीकल क्रांति लाना है। नारायण इलेक्ट्रिक 3 व्हीलर लिमिटेड एडिशन के साथ, हमारा लक्ष्य एक प्रदान करना है जो कि कम दूरी के लिए सुरक्षित, विश्वसनीय और सस्टेनेबल ट्रांसपोर्ट सॉल्यूशन है। उत्पाद को हमारे ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, और हमें गर्व है कि हम इलेक्ट्रिक 3 व्हीलर्स पर दो साल की वारंटी की पेशकश करने वाली एकमात्र कंपनी हैं। नारायण इलेक्ट्रिक 3 व्हीलर लिमिटेड एडिशन एक मेड इन इंडिया उत्पाद है, जो उत्तराखंड में कंपनी की काशीपुर सुविधा में निर्मित है। कंपनी प्रति वर्ष 100,000 यूनिट की उत्पादन क्षमता के साथ लोहिया घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजारों की बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए लगातार इनोवेटिव और अत्यधिक कुशल इलेक्ट्रिक वाहन उपलब्ध कराने की दिशा में काफी तेजी से काम कर रही है।

आयुष लोहिया ने आगे कहा कि नारायण इलेक्ट्रिक 3 व्हीलर लिमिटेड एडिशन का लॉन्च क्लीन एमिशन फ्री मोबिलिटी के हमारे लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। सरकार की अनुकूल नीतियों और ईंधन की बढ़ती कीमतों के साथ, इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ी है। हमें विश्वास है कि हमारी नई उत्पाद पेशकश हमारे ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेगी और एक सस्टेनेबल भविष्य की दिशा में योगदान देगी। नारायण इलेक्ट्रिक 3 व्हीलर लिमिटेड एडिशन पूरे भारत में लोहिया अधिकृत डीलरशिप पर उपलब्ध है। कंपनी अधिक से अधिक ग्राहकों तक पहुंचने और एक सहज ओनरशिप अनुभव प्रदान करने के लिए अपने डीलर नेटवर्क का विस्तार करने की दिशा में भी काम कर रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement