1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. सिर्फ 2000 रुपये देकर बजाज चेतक EV खरीदने का मौका, दिल्ली वालों के लिए कंपनी की धांसू स्कीम

सिर्फ 2000 रुपये देकर बजाज चेतक EV खरीदने का मौका, दिल्ली वालों के लिए कंपनी की धांसू स्कीम

कंपनी के मुताबिक 2022 के पहले 6 हफ्तों में चेतक नेटवर्क को दोगुना कर दिया है। अब नई दिल्ली, मुंबई और गोवा में भी ये स्कूटर उपलब्ध हो गया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 17, 2022 19:28 IST
Bajaj Chetak EV- India TV Paisa
Photo:BAJAJ

Bajaj Chetak EV

Highlights

  • दिल्ली वालों के लिए बजाज ऑटो के इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक का इंतजार खत्म
  • दिल्ली सहित 6 शहरों में बजाज चेतक इलेक्ट्रिक को लॉन्च
  • मात्र 2000 रुपये अदा कर अपना चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक कर सकते हैं

 

पुणे। दिल्ली वालों के लिए बजाज ऑटो के इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक का इंतजार खत्म होने वाला है। कंपनी ने दिल्ली सहित 6 शहरों में बजाज चेतक इलेक्ट्रिक को लॉन्च किया है। इसके साथ ही अब यह स्कूटर देश के 20 शहरों में उपलब्ध हो गया है। बजाज ऑटो ने बताया कि ग्राहक मात्र 2000 रुपये अदा कर अपना चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक कर सकते हैं। 

कंपनी के मुताबिक 2022 के पहले 6 हफ्तों में चेतक नेटवर्क को दोगुना कर दिया है। अब नई दिल्ली, मुंबई और गोवा में भी ये स्कूटर उपलब्ध हो गया है। इस बेमिसाल, ऑल-मेटल बॉडी इलेक्ट्रिक स्कूटर को 4 से 8 हफ्तों की वेटिंग लिस्ट के साथ अब 20 शहरों में बुक किया जा सकता है। कंपनी की वेबसाइट chetak com पर ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो गई है।

जानिए कहां कहां उपलब्ध

बजाज ऑटो ने पिछली बार 2021 के दौरान 8 शहरों में चेतक की बुकिंग खोली थी। 2022 के पहले छह हफ्तों के दौरान चेतक की बुकिंग अन्य 12 शहरों - कोयंबटूर, मदुरै, कोच्चि, कोझीकोड, हुबली, विशाखापत्तनम, नासिक, वसई, सूरत, दिल्ली, मुंबई और मापुसा में खोली गई। शहरों की इस सूची में दिल्ली और मुंबई का नाम जुड़ जाने के साथ चेतक अब इलेक्ट्रिक वाहनों वाले भारत के दो सबसे बड़े बाजारों में प्रवेश कर गया है। 

300 करोड़ निवेश करेगी बजाज

बजाज ऑटो ने हाल ही में अपनी इलेक्ट्रिक वाहन उत्पादन क्षमता को बढ़ाने के लिए ₹300 करोड़ के निवेश की घोषणा भी की है। बजाज ऑटो के कार्यकारी निदेशक राकेश शर्मा ने कहा, “चेतक की सफलता पूरी तरह से आजमाए जा चुके, भरोसेमंद उत्पाद की गुणवत्ता पर आधारित है। बिक्री और सेवा का एक ऑन-ग्राउंड नेटवर्क इलेक्ट्रिक स्कूटर जैसी अपरिचित श्रेणी में कदम रखने वाले ग्राहक की चिंता को कम कर देता है। भारी मांग को पूरा करने के लिए आने वाले कुछ हफ्तों में चेतक का नेटवर्क दोगुना करने की हमारी योजना है।

Write a comment
erussia-ukraine-news