Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. December Discount on Bikes: Jawa Yezdi ने निकाला ईयर एंड ऑफर, एक्सचेंज, ईएमआई पर मिल रहा फायदा

December Discount on Bikes: Jawa Yezdi ने निकाला ईयर एंड ऑफर, एक्सचेंज, ईएमआई पर मिल रहा फायदा

New Year Bike Offers 2023: जावा येज्दी की ओर से ईयर एंड डिस्काउंट ऑफर निकाला गया है, जिसमें एक्सचेंज बोनस और ईएमआई के साथ कई फायदे दिए जा रहे हैं।

Abhinav Shalya Edited By: Abhinav Shalya
Published on: December 12, 2023 12:26 IST
December offers on Bikes- India TV Paisa
Photo:FILE December offers on Bikes

प्रीमियम बाइक बनाने वाली कंपनी जावा येज्दी ने अपनी बाइक्स पर दिसंबर ऑफर्स का ऐलान किया है। कंपनी की ओर से इस ऑफर का फायदा ईएमआई के साथ अतिरिक्त वारंटी, राइडिंग गियर्स और एक्सेसरीज के रूप में ग्राहकों को दिया जा रहा है। इसके अलावा जावा 42 और येज्दी रोडस्टर मॉडल्स पर एक्सचेंज का फायदा भी कंपनी दे रही है। इस ऑफर का लाभ 31 दिसंबर तक की उठा सकते हैं। 

अतिरिक्त वारंटी 

जावा येज्दी मोटरसाइकिल की ओर से अपने सभी मॉडल्स पर चार वर्ष या 50,000 किलोमीटर तक की अतिरिक्त वारंटी दी जा रही है। आमतौर पर कंपनी दो वर्ष और 24,000 किलोमीटर तक की वांरटी देती है, लेकिन दिसंबर में बाइक खरीदने पर बिना किसी अतिरिक्त भुगतान के एक्सटेंडेड वारंटी का लाभ दिया जा रहा है।

ईएमआई 

जावा येज्दी मोटरसाइकिल द्वारा अपने सभी बाइक मॉडल्स पर आईडीएफसी के साथ मिलकर ईएमआई ऑफर निकाला गया है। इसके तहत केवल 1,888 रुपये की प्रति माह ईएमआई का भुगतान करके आप बाइक को घर ले जा सकते हैं। 

एक्सचेंज बोनस 

जावा येज्दी मोटरसाइकिल की ओर से जावा 42 और येज्दी रोडस्टर के सिंगल टोन मॉडल पर स्पेशल एक्सचेंज ऑफर निकाला गया है। कंपनी की ओर से बाइक एक्सचेंज करने पर 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस का फायदा ग्राहकों को दिया जा रहा है। 

बता दें, जावा येज्दी एक प्रीमियम बाइक कंपनी है। जावा की 4 मॉडल भारत में उपलब्ध हैं। इसकी कीमत 1,83,000 से शुरू होती है, जिसमें सबसे लोकप्रिय बाइक 42 बॉबर, 42 और पेराक हैं। जावा की सबसे महंगी बाइक 42 बॉबर है, जिसकी कीमत 2,27,000 रुपये के करीब है। वहीं, येज्दी के 3 मॉडल भारत में उपलब्ध हैं। इसमें सबसे लोकप्रिय रोडस्टर, एडवेंचर और स्क्रैम्बलर हैं। येज्दी की बाइक की कीमत 2,08,000 रुपये से शुरू होती है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement