Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. सस्ते में इलेक्ट्रिक कारें खरीदने के लिए बचे हैं सिर्फ 15 दिन, ये कंपनियां दे रही हैं जबरदस्त डिस्काउंट

सस्ते में इलेक्ट्रिक कारें खरीदने के लिए बचे हैं सिर्फ 15 दिन, ये कंपनियां दे रही हैं जबरदस्त डिस्काउंट

साल 2023 के इस आखिरी महीने में कंपनियां इलेक्ट्रिक कारों पर बंपर डिस्काउंट दे रही हैं। महिंद्रा एक्सयूवी 400, हुंडई कोना ईवी, एमजी जेडएस ईवी, एमजी कॉमेट, टाटा टियागो ईवी, टाटा सेडान टिगोर ईवी और टाटा नेक्सॉन ईवी प्राइम पर शानदार ऑफर हैं।

Sourabha Suman Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: December 15, 2023 23:59 IST
टाटा टियागो ईवी पर इस महीने 50,000 हजार रुपये तक की कैश छूट पा सकते हैं।- India TV Paisa
Photo:PIXABAY टाटा टियागो ईवी पर इस महीने 50,000 हजार रुपये तक की कैश छूट पा सकते हैं।

Offers on Electric Cars : अगर आप इलेक्ट्रिक कार खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए शानदार मौका (Offers on Electric Cars) है। कंपनियां इलेक्ट्रिक कारों पर काफी अच्छे ऑफर्स लेकर आई हैं। इस महीने यानी दिसंबर 2023 में ईयर एंड ऑफर्स चल रहे हैं। इन ऑफर्स में आपको इलेक्ट्रिक कार पर अच्छी खासी छूट (Discount) मिल जाएगी। महिंद्रा एक्सयूवी 400 से लेकर टाटा नेक्सॉन ईवी और एमजी जेडएस ईवी पर भी अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं। आइए जानते हैं इस समय आप किन-किन कारों पर डिस्काउंट पा सकते हैं।

महिंद्रा एक्सयूवी400

महिंद्रा XUV400 को जल्द ही एक फेसलिफ्ट मिलने की उम्मीद है। इसलिए इलेक्ट्रिक कॉम्पैक्ट एसयूवी का इलेक्ट्रिक वेरिएंट इस समय 4.2 लाख रुपये तक के भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। यह वेरिएंट इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) फीचर के बिना आता है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, XUV400 ईएससी 3.2 लाख रुपये तक के आकर्षक डिस्काउंट के साथ आ रही है। महिंद्रा एंट्री-लेवल ईसी वेरिएंट के लिए 1.7 लाख रुपये तक की डील भी दे रही है।

हुंडई कोना ईवी

हुंडई अपनी कोना ईवी पर 3 लाख रुपये तक की नकद छूट दे रही है। इस समय कोना ईवी की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 23.84 लाख रुपये से शुरू है। यह 39.2 kW की बैटरी द्वारा संचालित है, जिसका आउटपुट 134 bhp और 395 Nm का टॉर्क है। हुंडई के अनुसार, एक स्टैडर्ड एसी चार्जर के साथ कोना केवल 6 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है। वहीं, 50kW DC चार्जर के साथ यह 0-80 प्रतिशत तक 57 मिनट में चार्ज हो जाती है।

एमजी जेडएस ईवी

कुछ महीने पहले एमजी ने जेडएस ईवी की कीमतों में कटौती की थी। इसमें वेरिएंट के आधार पर 30 से 50 हजार रुपये तक की कटौती हुई थी। अब एमजी अपनी जेडएस ईवी पर एक लाख रुपये तक का ऑफर दे रही है। जेडएस ईवी पर इस महीने आप 50,000 रुपये कैश डिस्काउंट और 50,000 रुपये एक्सचेंज बोनस के साथ ही कुछ लॉयल्टी बेनिफिट्स और कॉर्पोरेट बोनस भी पा सकते हैं।

एमजी कॉमेट

एमजी ने इस साल मई में कॉमेट को लॉन्च किया था। यह भारतीय बाजार में सबसे किफायती इलेक्ट्रिक व्हीकल में से एक है। इसकी कीमत 7.98 लाख रुपये एक्स-शोरूम प्राइस से शुरू होती है। कॉमेट तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध है - पेस, प्ले और प्लश। एमजी इस समय कॉमेट पर 65,000 रुपये तक की छूट ऑफर कर रही है। इसमें लॉयल और एक्सचेंज बोनस के साथ ही कॉरपोरेट और कैश ऑफर भी शामिल हैं।

टाटा टियागो ईवी

भारत में उपलब्ध सबसे सस्ती ईवी कारों में से एक टाटा टियागो ईवी पर भी इस समय अच्छा-खासा ऑफर चल रहा है। टाटा टियागो ईवी पर इस महीने 50,000 हजार रुपये तक की कैश छूट आप पा सकते हैं। साथ ही 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी पा सकते हैं। इसके अलावा टाटा मोटर्स की इलेक्ट्रिक सेडान टिगोर ईवी पर इस महीने 50 हजार रुपये कैश डिस्काउंट के साथ ही 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल सकता है। टाटा नेक्सॉन ईवी प्राइम (Tata Nexon EV Prime) पर 1.5 लाख रुपये की कैश छूट के साथ 50 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement