Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. EV Industry में मेड-इन-इंडिया ब्रांड की बढ़ रही धाक, ईवी इंडिया एक्सपो 2022 में दो इलेक्ट्रिक स्कूटर हुए लॉन्च

EV Industry में मेड-इन-इंडिया ब्रांड की बढ़ रही धाक, ईवी इंडिया एक्सपो 2022 में दो इलेक्ट्रिक स्कूटर हुए लॉन्च

EV Industry: मेड-इन-इंडिया इलेक्ट्रिक व्हीकल ब्रांड ईवीट्रिक मोटर्स ने इंडिया एक्सपो (India Expo) सेंटर ग्रेटर नोएडा में आयोजित ईवी इंडिया एक्सपो 2022 में दो इलेक्ट्रिक स्कूटर (Two EV Scooter)-ईवीट्रिक राइड एचएस और ईवीट्रिक माइटी प्रो लॉन्च किए।

India TV Business Desk Edited By: India TV Business Desk
Published on: September 09, 2022 14:00 IST
EV Industry- India TV Paisa
Photo:INDIA TV EV Industry में मेड-इन-इंडिया ब्रांड की बढ़ रही धाक

Highlights

  • ग्रेटर नोएडा में आयोजित ईवी इंडिया एक्सपो 2022 में दो इलेक्ट्रिक स्कूटर हुए लॉन्च
  • ईवीट्रिक माइटी प्रो 65 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ने में सक्षम
  • कंपनी पहले ही 8 प्रोडक्ट्स कर चुकी है लॉन्च

EV Industry: मेड-इन-इंडिया इलेक्ट्रिक व्हीकल ब्रांड ईवीट्रिक मोटर्स ने इंडिया एक्सपो (India Expo) सेंटर ग्रेटर नोएडा में आयोजित ईवी इंडिया एक्सपो 2022 में दो इलेक्ट्रिक स्कूटर (Two EV Scooter)-ईवीट्रिक राइड एचएस और ईवीट्रिक माइटी प्रो लॉन्च किए। ब्रांड ने ईवी एक्सपो के सम्मानित मंच पर शानदार पेशकशों की सीरिज प्रस्तुत की और आगंतुकों के आकर्षक डिजाइन वाली इसकी उत्कृष्ट तकनीक की भारी प्रशंसा की। प्रदर्शित रेंज ने ईवी जगत में स्पष्ट रूप से मानक को ऊपर उठा दिया, चूंकि इसमें बेहतरीन टेक्नोलॉजी के साथ स्टाइल का बेजोड़ कॉम्बिनेशन था। ये उत्पाद दमदार और रोबोटिक इन-हाउस चेसिस पर आधारित हैं जो वजनदार भी है और जिसकी बिल्ट-अप क्वालिटी भी बेहतरीन है।

ईवीट्रिक राइड एचएस की क्या है खासियत?

यह हाई-स्पीड ई-स्कूटर बेहद आकर्षक है और इसका टॉप परफॉर्मेंस राइडर को ताकत देता है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रतिघंटा है और यह सिंगल चार्ज पर 120 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है। यह 4 घंटे के भीतर फुल चार्ज हो जाता है। यह ई-स्कूटर रेड, ब्लैक, व्हाइट और ग्रे जैसे लोकप्रिय रंगों में उपलब्ध है। 

ईवीट्रिक माइटी प्रो 65 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ने में सक्षम

ब्रांड का यह हाई-स्पीड स्कूटर राइडर्स के लिए स्टाइलिस्ट और आरामदेह है। यह आसानी से 65 किमी प्रति घंटे की अधिकतम रफ्तार पकड़ लेता है और एक बार फुल चार्ज होने पर 120 किमी की दूरी तय करने में सक्षम है। स्कूटर को फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है। यह उपयोगकर्ता की पसंद के अनुरूप रेड, व्हाइट और ग्रे रंग में उपलब्ध है। ई-स्कूटर में दी गई लिथियम-आयन बैटरी को जरुरत के मुताबिक निकाला जा सकता है।

कंपनी पहले ही 8 प्रोडक्ट्स कर चुकी है लॉन्च 

ईवीट्रिक नए नेटवर्क विस्तार और उत्पाद लाइन-अप के मामले में बहुत तेजी से बढ़ रहा है। कंपनी पहले ही 8 प्रोडक्ट्स लॉन्च कर चुकी है, जिनमें राइड, एक्सिस, माइटी, राइज, कनेक्ट, राइड प्रो, माइटी प्रो और राइड एचएस शामिल हैं। कम समय में, इसने महाराष्ट्र, गुजरात, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल, कर्नाटक, राजस्थान, दिल्ली -एनसीआर, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, ओडिशा और पश्चिम बंगाल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले 200 डीलरशिप का एक आदर्श नेटवर्क बुन दिया है। चालू वित्त वर्ष के अंत तक 500 डीलरशिप तक पहुंचने की इसकी योजना है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement