Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Heybike: सिंगल चार्ज में 88 किमी चलती है हेबाइक टायसन, जानिए इस ई-बाइक के धांसू फीचर्स

Heybike: सिंगल चार्ज में 88 किमी चलती है हेबाइक टायसन, जानिए इस ई-बाइक के धांसू फीचर्स

बाइक के डिस्क ब्रेक बेहतरीन स्टॉपिंग पावर प्रदान करते हैं। इस ई-बाइक का वन-पीस फोल्डेबल डिजाइन इसे बाजार से अलग करता है। यहां हम आपको Heybike Tyson ई-बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ कीमत के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: February 27, 2023 13:13 IST
Heybike - India TV Paisa
Photo:HEYBIKE हेबाइक कंपनी के इस इलेक्ट्रिक बाइक में कई फीचर्स हैं

Auto News: हेबाइक ने बाजार में हेबाइक टायसन ई-बाइक पेश की है। Heybike का लेटेस्ट प्रोडक्ट 750W इलेक्ट्रिक मोटर और एडवांस फीचर्स के साथ आता है। टायसन में एक फोल्डेबल डिजाइन और हाइड्रोलिक फ्रंट-फोर्क सस्पेंशन भी है। बाइक के डिस्क ब्रेक बेहतरीन स्टॉपिंग पावर प्रदान करते हैं। इस ई-बाइक का वन-पीस फोल्डेबल डिजाइन इसे बाजार से अलग करता है। यहां हम आपको Heybike Tyson ई-बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ कीमत के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

हेबाइक टायसन ई-बाइक की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात करें तो Heybike Tyson ई-बाइक 1,699 डॉलर (करीब 1,40,621 रुपये) में उपलब्ध है। Heybike by Tyson E-Bike कंपनी की वेबसाइट पर 1 मार्च 2023 से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह ब्लू, ग्रीन और ब्लैक जैसे तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

हेबाइक टायसन ई-बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

  1. रेंज की बात करें तो, टायसन की 48V/15Ah बैटरी पेडल असिस्ट के साथ 55 मील (लगभग 88.5 किमी) और बिना पैडल असिस्ट के 40 मील (लगभग 64.3 किमी) की रेंज प्रदान करती है। टायसन में 7 इंच का टीएफटी डिस्प्ले है, जो राइडिंग के दौरान पावर और स्पीड दिखाता है।
  2. बाइक की टॉप स्पीड 28 mph (करीब 45 kmph) है। टायसन के पास एक स्मार्टफोन ऐप है जो यूजर्स को यात्रा के दौरान बैटरी की स्थिति, माइलेज, नेविगेशन और सामान्य स्थिति रिपोर्ट प्रदान करता है। इस ई-बाइक को फुल चार्ज होने में 4-5 घंटे का समय लगता है। यह 400 एलबीएस तक उठा सकता है।
  3. फोल्ड करने वाले डिजाइन के अलावा, हेबाइक टायसन में एक पिछला रैक और बैटरी मौजूद है। यह ENGWE के समान है, लेकिन हेबाइक का कहना है कि टायसन एडवांस सुविधाओं के साथ काफी बेहतर है।
  4. कनेक्टिविटी के लिहाज से यह ई-बाइक पुश नोटिफिकेशन के साथ 4जी नेटवर्क कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ और जीपीएस को सपोर्ट करती है। सुरक्षा सुविधाओं के संदर्भ में, जब टायसन ई-बाइक को पार्किंग स्थल से ले जाया जा रहा होता है, तो GPS सूचनाएं बाइक के मालिक को सचेत करती हैं। साइज की बात करें तो टायसन ई-बाइक की लंबाई 175 सेमी, चौड़ाई 62 सेमी, मोटाई 119 सेमी और वजन 77 पाउंड है।

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement