ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Honda ने लॉन्च किया नया Activa 125 प्रीमियम स्कूटर, कम कीमत में ज्यादा फीचर्स का दावा

Honda ने लॉन्च किया नया Activa 125 प्रीमियम स्कूटर, कम कीमत में ज्यादा फीचर्स का दावा

एक्टिवा 125 प्रीमियम के फीचर्स स्टैंडर्ड एक्टिवा 125 स्कूटर जैसे ही हैं। कंपनी ने इसकी स्टाइल में अपडेट दिए हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: December 07, 2021 18:20 IST
Honda ने लॉन्च किया नया...- India TV Paisa
Photo:HONDA ACTIVA

Honda ने लॉन्च किया नया Activa 125 प्रीमियम स्कूटर 

भारत की सबसे बड़ी स्कूटर निर्माता कंपनी होंडा ने आज अपने सबसे लोकप्रिय एक्टिवा ब्रांड के तहत नया स्कूटर उतार दिया है। कंपनी ने यह स्कूटर 125 सीसी सेगमेंट में उतारा है। कंपनी ने इस स्कूटर को एक्टिवा प्रीमियम एडिशन नाम दिया है। कीमत की बात करें तो ड्रम अलॉय वेरिएंट की कीमत 78,725 रुपए है। वहीं डिस्क वेरिएंट के लिए आपको 82,280 रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) खर्च करने होंगे। 

बता दें कि कंपनी ने इस स्कूटर को दो डुअल टोन कलर ऑप्शन में पेश किया है। इसमें पहला है पर्ल अमेजिंग व्हाइट के साथ मैट मैग्निफिशेंट कॉपर मैटेलिक और मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक के साथ मैट अर्ल सिल्वर मैटेलिक।

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सेल्स एंड मार्केटिंग डायरेक्टर यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, "लाखों भारतीयों के लिए एक सच्चे साथी के रूप में, एक्टिवा ने देश भर में टूव्हीलर कस्टमर्स की अलग-अलग जरूरतों को पूरा किया है। एक्टिवा 125 प्रीमियम वेरिएंट के लॉन्च के साथ, हम स्पेशल डिजाइन और कलर स्कीम्स के साथ इंट्रेस्टिंग और प्रीमियम स्टाइल ला रहे हैं।"

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सेल्स एंड मार्केटिंग डायरेक्टर यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, "लाखों भारतीयों के लिए एक सच्चे साथी के रूप में, एक्टिवा ने देश भर में टूव्हीलर कस्टमर्स की अलग-अलग जरूरतों को पूरा किया है एक्टिवा 125 प्रीमियम वेरिएंट के लॉन्च के साथ, हम स्पेशल डिजाइन और कलर स्कीम्स के साथ इंट्रेस्टिंग और प्रीमियम स्टाइल ला रहे हैं।"

क्या है नए एक्टिवा की खासियत

एक्टिवा 125 प्रीमियम के फीचर्स स्टैंडर्ड एक्टिवा 125 स्कूटर जैसे ही हैं। कंपनी ने इसकी स्टाइल में अपडेट दिए हैं। यह स्कूटर डुअल-टोन बॉडी कलर दिया गया है जो साइड पैनल के साथ फ्रंट कवर से फैलता है। इसके अलावा, स्कूटर में दूसरे जरूरी बदलावों में ब्लैक फ्रंट सस्पेंशन के साथ इसका ब्लैक इंजन भी शामिल है। स्कूटर के एलईडी हेडलैंप पर ड्यूल टोन इफेक्ट भी जोड़ा है और इसमें बॉडी कलर्ड ग्रैब रेल और प्रीमियम ग्राफिक्स मिलते हैं जो इसे खास बनाते हैं।

Write a comment
uttar-pradesh-elections-2022
elections-2022