Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. MG Comet EV: लॉन्च से पहले एमजी कॉमेट इलेक्ट्रिक कार का इंटीरियर लुक आया सामने, जानें कीमत और फीचर

लॉन्च से पहले ही लीक हो गया MG की इस नई कार का इंटीरियर लुक, जानें कीमत और फीचर

इलेक्ट्रिक कार बाजार में एक और कार MG Comet EV जल्द ही दस्तक दे सकती है। इस नई इलेक्ट्रिक कार की डिजाइन और लुक बेहद अलग हो सकती है। चलिए जानते हैं ब्रिटिश कार कंपनी एमजी मोटर्स की MG Comet इलेक्ट्रिक कार की फीचर्स के साथ-साथ अन्य जानकारी।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: April 11, 2023 16:29 IST
MG Comet EV will be launched soon- India TV Paisa
Photo:MG MOTOR इलेक्ट्रिक कार बाजार में जल्द हो सकती है एमजी कॉमेट की एंट्री

MG Comet EV: ऑटो कंपनियों की ओर से रोजाना नई-नई गाड़ियों की लॉन्च की खबरें आती रहती हैं, जिनमें नय और एडवांस फीचर आकर्षक का केंद्र होते हैं। वैसे आजकल कार के फीचर्स के साथ-साथ इलेक्ट्रिक वर्जन भी सबसे खास है। इसलिए ज्यादातर ऑटो कंपनियां कार की इलेक्ट्रिक वर्जन लॉन्च कर रही हैं और सेगमेंट में MG अपनी नई इलेक्ट्रिक कार MG Comet EV (एमजी कॉमेट इलेक्ट्रिक कार) को भारतीय बाजार में जल्द पेश करने वाली है। ब्रिटिश कार कंपनी एमजी मोटर्स अपने दमदार लुक्स एवं फीचर की वजह से लोगों की पसंदीदा गाड़ियों में से एक है। तो चलिए जानते हैं MG Comet EV के फीचर्स से लेकर पूरी स्पेसिफिकेशन के बारे में यहां। 

MG Comet EV फिलहाल लॉन्च नहीं हुई है और उम्मीद जताई जा रही है कि एमजी मोटर्स इस MG Comet इलेक्ट्रिक कार को 19 अप्रैल 2023 को भारतीय बाजारों में लॉन्च कर सकती है। 

MG Comet EV के फीचर्स  

बाजार में दस्तक देने से पहले कंपनी ने एमजी कॉमेट इलेक्ट्रिक कार के कुछ फीचर्स को अनवील किया है। एमजी मोटर्स ने Comet EV के फीचर्स में टू-स्पोक एवं स्टीयरिंग व्हील की सुविधा दी है। वहीं इस इलेक्ट्रिक कार में ऑडियो, नेविगेशन, इंफोटेनमेंट वॉयस कमांड जैसे फीचर भी उपलब्ध हैं। 

MG Comet EV की पावर एवं बैटरी पैक

ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि एमजी कॉमेट सिंगल-स्पीड ऑटोमैटिक यूनिट वाले 30kW बैटरी पैक एवं 50kW बैटरी पैक जैसे अलग-अलग ऑप्शन में लॉन्च की जा सकती है। वहीं इस इलेक्ट्रिक कार में 40 bhp पावर और 67bhp पावर की सुविधा भी दी जा सकती है। 

MG Comet EV की लुक्स और डिजाइन 

MG Comet EV में तीन डोर वाली हैचबैक कार है और इस इलेक्ट्रिक कार के स्टाइल और डिजाइन को देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि बाजार में मौजूद अन्य गाड़ियों की तुलना में ये काफी अलग होगी। 

MG Comet EV की कीमत 

एमजी कॉमेट इलेक्ट्रिक कार अभी लॉन्च तो नहीं हुई है, लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि MG Comet इलेक्ट्रिक कार की शुरुआती कीमत 10 से 12 लाख रुपये हो सकती है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement