Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. क्या महिंद्रा की 2WD Thar है अफोर्डेबल

Mahindra Thar: क्या सच में महिंद्रा की 2WD Thar है अफोर्डेबल, जानिये यहां

महिंद्रा कंपनी को हमेशा अच्छी कार निर्माता कंपनी के रूप में जाना जाता है, वहीं अब कंपनी अपने नये मॉडल को लेकर चर्चा में है, जहां उसके आये इस मॉडल की चारों तरफ चर्चा हो रही है। वहीं अभी तक महिंद्रा मजबूत एसयूवी कारों के लिये ही जाना जाता रहा है, अब महिंद्रा ने लाइफस्टाइल एसयूवी की ओर अपना फोकस बढ़ाया है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: January 14, 2023 14:22 IST
Mahindra Thar- India TV Paisa
Photo:CANVA महिंद्रा की 2WD Thar

महिंद्रा कंपनी जल्द ही अपनी किफायती थार को लेकर भारतीय बाजार में उतर रहा है, वहीं इसकी खबर जब से भारतीय कार बाजार में आयी है तब से लोंगो में एक अलग उत्साह देखा जा रहा है। बता दें कि महिंद्रा जल्द ही महिंद्रा  2WD Thar को लेकर बाजार में उतर रहा है, आज हम आपको महिंद्रा 2WD Thar से जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी देंगे। 

पॉवर और परफॉर्मेंस में ऐसी होगी महिंद्रा 2WD Thar

महिंद्रा 2WD Thar पॉवरट्रेन के रूप में सामने आयी है, इस एसयूवी में 1.5 लीटर टर्बो-डीजल इंजन, जोकि पहले एक्सयूवी 300 में भी पेश किया जा चुका है। इसके साथ ही महिंद्रा 2WD Thar में इंजन 115HP पॉवर और 300 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। इसके साथ ही इस एसयूवी को 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन में भी उतारा जायेगा, जोकि 150Hp पॉवर का होगा और 300 Nm का टॉर्क देगा। वहीं इस एसयूवी की लंबाई की बात करें तो इसकी लम्बाई 3,985 mm है, वहीं यही टॉप बॉडी के साथ पेश की गयी है। 

लुक में ऐसी है महिंद्रा 2WD Thar

लुक की बात करें तो इस कार को बेहतरीन डिजाइन किया गया है, जहां 2 डब्ल्यूडी और 4 डब्ल्यूडी वेरियंट एक जैसे दिखते हैं। इसके साथ ही इसे नये रंग ब्लेजिंग ब्रॉन्ज में लाया गया है, इसके साथ ही इसमें स्टार्ट/स्टॉप फीचर, हिल डिसेंट कंट्रोल, डोर लॉक और अनलॉक जैसे फीचर भी दिये गये हैं। इसके साथ ही इसमें ये दो नये वेरियंट AX OPt और LX में देखी जायेगी, इसके साथ ही इसके फीचर फोर व्हील ड्राइव जैसे होंगे, जिसमें बंपर, 18 इंच का अलॉय व्हील, मोल्डेड फुटस्टेप आदि। 

ऐसे है महिंद्रा 2WD Thar अफोर्डेबल

वहीं इसे अब तक की सबसे कम कीमत वाली महिंद्रा थार माना जा रहा है, जहां इसके 2 डब्ल्यूडी की शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपये है, इसके साथ ही इसके 2 डब्ल्यूडी 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल की कीमत 13.49 लाख रुपये है। इसके साथ ही 2 डब्ल्यूडी महिंद्रा थार की कीमत ग्राहकों के अनुरूप है, जिससे इसकी बिक्री में इजाफा हो सकता है, वहीं यह आम लोगों के बजट में भी आसानी से फिट हो सकती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement