Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Maruti की इन गाड़ियों पर मिलेगी बंपर छूट, Festive Season में ये कंपनियां भी दे रही हैं शानदार ऑफर

Maruti की इन गाड़ियों पर मिलेगी बंपर छूट, Festive Season में ये कंपनियां भी दे रही हैं शानदार ऑफर

Maruti Car Offer: त्योहार की शुरुआत हो गई है। ऑनलाइन (Online) से लेकर ऑफलाइन मार्केट में कंपनियों के तरफ से ऑफर दिया जा रहा है। ऑटोमोबाइल सेक्टर (Automobile Sector) में भी अलग-अलग कारों पर भारी छूट मिल रही है।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: September 25, 2022 18:41 IST
Maruti - India TV Paisa
Photo:INDIA TV Maruti की इन गाड़ियों पर मिलेगी बंपर छूट

Maruti Car Offer: त्योहार की शुरुआत हो गई है। ऑनलाइन (Online) से लेकर ऑफलाइन मार्केट में कंपनियों के तरफ से ऑफर दिया जा रहा है। ऑटोमोबाइल सेक्टर (Automobile Sector) में भी अलग-अलग कारों पर भारी छूट मिल रही है। मारुति ने भी अपने तीन मॉडल पर ग्राहको के लिए भारी डिस्काउंट की पेशकश की है। इस लिस्ट में दूसरी ऑटो कंपनियां भी हैं।

मारुति के इन कारों पर बंपर डिस्काउंट

सिंतबर महीने से ही त्योहारी सीजन की शुरुआत हो जाती है, लेकिन अक्टूबर महीने में नए कार खरीदने पर कंपनियों के तरफ से अच्छा डिस्काउंट मिलता है। सितंबर महीना खत्म होने में मात्र पांच दिन बचे हैं। अभी से ही मारुति के तरफ से ऑफर की पेशकश कर दी गई है। हाल ही में लॉन्च हुई Alto K10 पर इस समय 25 हजार रुपये की छूट मिल रही है, वहीं Wagnor पर 40 हजार का डिस्काउंट ऑफर किया गया है। इस समय किसी भी दूसरी कंपनी की तुलना में मारुति सेलेरियो  पर 59 हजार की सबसे अधिक छूट दी जा रही है।

Honda City खरीदने पर भारी छूट

Honda की गाड़ियां अपने शानदार फीचर्स के लिए जानी जाती है। त्योहारी सीजन को देखते हुए कंपनी ने अपनी Honda City कार पर 27 हजार की छूट देने का ऐलान किया है। इस गाड़ी की एक्सशोरूम प्राइस 11,57,300 रुपये है। अगर आप अभी इस कार को बुक करते हैं तो इसकी डिलीवरी नवरात्रि में आपको कर दी जाएगी। 

18 अगस्त को हुई थी Alto K10 की लॉन्चिंग

मारुति (Maruti) ने अपनी नई कार All New Alto लॉन्चिंग 18 अगस्त को की थी। शानदार डिजाइन के साथ बेहतरीन फीचर्स कंपनी ने इस कार (Car) में दिया है। इसमें तीसरी जेनेरेशन की एंट्री लेवल हैचबैक (Hatchback) है। कंपनी ने इसे मारुति के मॉड्यूलर Heartect प्लेटॉफॉर्म पर तैयार किया है। साथ ही इसमें दो पेट्रोल इंजन भी दिया गया है। यह 24.6km की माइलेज देगी। इसे 6 कलर में लॉन्च किया गया है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत कंपनी ने 3 लाख 99 हजार रखी है। आप तस्वीरों के जरिए न्यू ऑल्टो की पूरी जानकारी ले सकते हैं। इस कार के टॉप मॉडल की कीमत 5.83 लाख रुपये तय की गई है, जो अपने बेस मॉडल से 60,000 रुपये अधिक है। ग्राहक इसे दो पैकेज ग्लिंटो और इम्पैक्टो में पर्सनलाइज कर सकते हैं। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement