ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. जगुआर BMW से लेकर ऑडी मर्सिडीज जैसी लक्जरी कार चलाने का शौक कीजिए पूरा, ये कंपनी दे रही है मौका

जगुआर BMW से लेकर ऑडी मर्सिडीज जैसी लक्जरी कार चलाने का शौक कीजिए पूरा, ये कंपनी दे रही है मौका

यहां आप महिंद्रा, टाटा मोटर्स, मर्सिडीज-बेंज, एमजी मोटर्स, ऑडी, और जगुआर सहित अन्य कंपनियों के इलेक्ट्रिक वाहनों को किराये पर ले सकते हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: January 13, 2022 18:56 IST
जगुआर BMW से लेकर ऑडी...- India TV Paisa
Photo:FILE

जगुआर BMW से लेकर ऑडी मर्सिडीज जैसी लक्जरी कार चलाने का शौक कीजिए पूरा, ये कंपनी दे रही है मौका

Highlights

  • EV फोर व्हीलर के लिए मासिक सदस्यता शुल्क 21,399 / रुपये प्रति माह से शुरू
  • जगुआर की आईपेस कार 248099 रुपये प्रति माह पर उपलब्ध है
  • टाटा टिगोर ईवी भी 28,399 रुपये प्रति माह पर मिल रही है

यदि आपको भी जगुआर, मर्सिडीज, ऑडी जैसी कारें चलाने का शौक है, लेकिन बजट न होने के कारण आप सिर्फ इनके सपने देख रहे हैं तो जाग जाइए। अब आप भी इन लक्जरी कारों की स्टेयरिंग थाम सकते हैं। दरअसल महिंद्रा एंड महिद्रा की किराये पर कारें उपलब्ध कराने वाली इकाई क्विकलीज़ ने लक्जरी वाहनों के इलेक्ट्रिक मॉडलों को किराये पर यूज करने की सुविधा शुरू की है। 

महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के वाहन लीजिंग और सब्सक्रिप्शन बिजनेस वर्टिकल क्विकलीज लीजिंग और सब्सक्रिप्शन के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) की व्यापक रेंज लेकर आया है। बता दें कि Quiklyz व्हीकल लीजिंग और सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म है जो भारतीय शहरों में ग्राहकों को शानदार किराये पर कारें उपलब्ध कराता है।

इन कारों का शौक करें पूरा  

Quiklyz के सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म पर EVs का सबसे बड़ा पोर्टफोलियो उपलब्ध कराया गया है। यहां आप महिंद्रा, टाटा मोटर्स, मर्सिडीज-बेंज, एमजी मोटर्स, ऑडी, और जगुआर सहित अन्य कंपनियों के इलेक्ट्रिक वाहनों को किराये पर ले सकते हैं। EV फोर व्हीलर के लिए मासिक सदस्यता शुल्क 21,399 / रुपये प्रति माह से शुरू होता है।

जानिए किस कार के लिए कितना किराया 

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यहां पर जगुआर से लेकर टाटा की इलेक्ट्रिक कारें उपलब्ध हैं। यहां पर जगुआर की आईपेस कार 248099 रुपये प्रति माह पर उपलब्ध है। वहीं आडी ईट्रॉन कार 234,599 रुपये प्रति माह पर मिल रही है। एमजी हेक्टर की ZS EV 55,999 रुपये प्रति माह पर मिल रही है। इसके अलावा टाटा टिगोर ईवी भी 28,399 रुपये प्रति माह पर मिल रही है। 

दूसरी कंपनियां भी हैं मैदान में 

कार रेंटल के मार्केट में दूसरे कई खिलाड़ी भी मौजूद हैं। लक्सोराइड, रेंटलकार्स, रेंट लक्जरी जैसी वेबसाइट भी लक्जरी कारों को रेंट पर उपलब्ध करा रही हैं। यहां पर आप आडी और मर्सिडीज जैसी कारें 25000 रुपये के मासिक किराये पर ले सकते हैं। इसके अलावा हमर जैसी बड़ी कारों के लिए करीब 1 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

Write a comment
elections-2022