Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Suzuki Hayabusa: सिर्फ 2.86 सेकेंड में 100 किलोमीटर दौड़ेगी यह बाइक, जान लीजिए अन्य फीचर्स

Suzuki Hayabusa: सिर्फ 2.86 सेकेंड में 100 किलोमीटर दौड़ेगी यह बाइक, जान लीजिए अन्य फीचर्स

अगर आप इस समय फीचर्स से भरी और स्पीडी बाइक की तलाश कर रहे हैं तो आप सही जगह पर हैं। बता दें कि सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने सुपरबाइक हायाबुसा के अपडेटेड मॉडल को लॉन्च किया है, जोकि मात्र 2.86 सेकेंड में 100 किलोमीटर का रास्ता तय कर लेगी।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Updated on: April 10, 2023 13:41 IST
Suzuki hayabusa bike detail- India TV Paisa
Photo:SUZUKI दमदार फीचर्स से भरी बाइक की है तलाश, तो जानिए इस बाइक के फीचर्स

Suzuki hayabusa price and feature: भारतीय बाजार में फीचर्स से भरी बाइक्स का अलग ही क्रेज है, जहां लोग स्पीडी और शानदार बाइक्स की तलाश करते ही रहते हैं। दूसरी ओर अगर आप भी इसी तरह की बाइक को अपने लिए खोज रहे हैं तो आज आप सही जगह पर हैं। बता दें कि सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने हाल में ही सुपरबाइक हायाबुसा के अपडेटेड मॉडल को लॉन्च किया है, वहीं इस बाइक की खासियत यह है कि यह मात्र 2.86 सेकेंड में 100 किलोमीटर का रास्ता आसानी से तय कर लेगी। आइये जानते हैं इस बाइक के बारे में

सुजुकी हायाबुसा में इंजन

बता दें कि सुजुकी हायाबुसा को रियल ड्राइविंग एमिशन नॉर्म्स के अनुसार अपडेट कर दिया गया है, जहां अब यह BS6 फेस 2 का पालन करती है। बात करें सुजुकी हायाबुसा में इंजन की तो इस बाइक में 1340 CC का इनलाइन फोर सिलिंडर DOHC इंजन दिया गया है, जोकि 190 bhp की पॉवर और 142 NM का टॉर्क जेनरेट करती है। इसके साथ ही इसका इंजन 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है, जिसमें तीन पावर मोड, क्रूज कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल के फीचर्स दिए गए हैं। 

सुजुकी हायाबुसा फीचर्स

सुजुकी हायाबुसा बाइक डुअल टोन कलर ऑप्शन के साथ आती है, साथ ही इस बाइक की बॉडी में फ्रंट एयर इंटेक्स, साइड काउलिंग और रियर सेक्शन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही अन्य फीचर्स की बात करें तो इस बाइक की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 20 लीटर है, साथ ही इसमें फ्रंट ब्रेक और रियर ब्रेक मौजूद हैं। 

सुजुकी हायाबुसा बाइक की कीमत और डिजाइन

बता दें कि सुजुकी हायाबुसा बाइक अब E 20 पेट्रोल पर भी दौड़ेगी, वहीं बात करें नए अपडेटेड मॉडल के कीमत की तो इसकी कीमत 16.90 लाख रुपए एक्स शोरूम है, जिसको आप आज से ही बुक कर सकते हैं। दूसरी ओर बात करें इस बाइक के डिजाइन की तो इसमें LED लाइट, LED टर्न लाइट और फ्रंट एक्सल स्लाइडर के साथ डिजाइन किया गया है, जो देखने में एक अलग लुक देती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement