Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. आदित्य बिड़ला ग्रुप कोरोना से लड़ने में करेगा 500 करोड़ रुपये की मदद, पीएम ने की सराहना

आदित्य बिड़ला ग्रुप कोरोना से लड़ने में करेगा 500 करोड़ रुपये की मदद, पीएम ने की सराहना

ग्रुप 400 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में देगा, बाकी उपकरणों और अन्य जरूरत में खर्च किए जाएंगे।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Updated on: April 03, 2020 23:39 IST
Fight with corona virus- India TV Paisa
Photo:AP (FILE)

Fight with corona virus

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी ने आज पीएम केयर्स फंड में मदद करने वाले सभी लोगों के योगदान को सराहा और उन्हे धन्यवाद दिया है। उन्होने कहा कि कोरोना से लड़ाई में कोई कसर बाकी नहीं रहेगी। जो भी मदद मिल रही है वो भारतीयों के जीवन पर सकरात्मक असर छोड़ेगी। वहीं प्रधानमंत्री ने आदित्य विड़ला ग्रुप को  उनकी मदद के लिए धन्यवाद दिया है।

आदित्य विड़ला ग्रुप ने कोरोना से लड़ाई में 500 करोड़ रुपये के योगदान का ऐलान किया है। इसमें से 400 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में दिए जाएंगे। वहीं फिक्की  आदित्य विड़ला सीएसआर सेंटर को 50 करोड़ रुपये दिए जाएंगे। साथ ही कंपनी ने 50 करोड़ रुपये 10 लाख एन 95 मास्क, 2.8 लाख पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट और वेटिलेटर उपलब्ध कराने के लिए दिए गए हैंँ।

ग्रुप बीएमसी के साथ मिलकर मुंबई में 100 बिस्तरों वाली फैसिलिटी भी तैयार कर रहा है। वहीं उज्जैन, पुणे, हजारीबाग, रायगढ़ शोलापुर में कोरोना मरीजों के लिए कुल 200 बिस्तर की सुविधा दे रहा है। कंपनी के मुताबिक वो टेक्सटाइल मिनिस्ट्री के सहयोग से 10 लाख ट्रिपल लेयर सर्जिकल मास्क औऱ 1 लाख कवरऑल गारमेंट्स का उत्पादन शुरू कर चुकी है।   

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement