1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. एजीसी नेटवर्क्स ने जेड सर्विेसेज एचक्यू डीएमसीसी में हिस्सेदारी अधिग्रहण का काम पूरा किया

एजीसी नेटवर्क्स ने जेड सर्विेसेज एचक्यू डीएमसीसी में हिस्सेदारी अधिग्रहण का काम पूरा किया

एजीसी नेटवर्क्स ने शनिवार को कहा कि उसने जेड सर्विसेज एचक्यू डीएमसीसी में 76 प्रतिशत हिस्सेदारी अधिग्रहण का काम पूरा कर लिया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 03, 2021 19:13 IST
एजीसी नेटवर्क्स ने जेड सर्विेसेज एचक्यू डीएमसीसी में हिस्सेदारी अधिग्रहण का काम पूरा किया- India TV Paisa
Photo:FILE

एजीसी नेटवर्क्स ने जेड सर्विेसेज एचक्यू डीएमसीसी में हिस्सेदारी अधिग्रहण का काम पूरा किया

नयी दिल्ली: एजीसी नेटवर्क्स ने शनिवार को कहा कि उसने जेड सर्विसेज एचक्यू डीएमसीसी में 76 प्रतिशत हिस्सेदारी अधिग्रहण का काम पूरा कर लिया है। एजीसी नेटवर्क्स ने मार्च में कहा था कि उसकी सहायक कंपनी ब्लैक बॉक्स होल्डिंग्स 39.4 लाख डॉलर (लगभग 28.6 करोड़ रुपये) में जेड सर्विसेज एचक्यू डीएमसीसी में बहुलांश हिस्सेदारी का अधिग्रहण करेगी। एजीसी नेटवर्क ने शनिवार को एक नियामक फाइलिंग में कहा, ‘‘ब्लैक बॉक्स होल्डिंग्स लिमिटेड ने एक अप्रैल 2021 की प्रभावी तिथि के साथ सर्विसेज होल्डिंग लिमिटेड का अधिग्रहण पूरा कर लिया है।’’

एजीसी नेटवर्क्स की एक अप्रत्यक्ष पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी ब्लैक बॉक्स होल्डिंग्स लिमिटेड ने 11 मार्च 2021 को ब्रिटिश वर्जिन द्वीप समूह में स्थापित बीवीआई व्यापार कंपनी जेड सर्विसेज होल्डिंग लिमिटेड के साथ एक हिस्सेदारी बिक्री समझौता किया था। एजीसी नेटवर्क्स ने कहा था कि इस अधिग्रहण से उसे पश्चिम एशियाई क्षेत्र में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने में मदद मिलेगी। 

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X