1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. एयर एशिया ने शुरू की बिग सेल, 899 रुपए में डोमेस्टिक और 3,399 रुपए में इंटरनेशनल हवाई टिकट पाने का मौका

एयर एशिया ने शुरू की बिग सेल, 899 रुपए में डोमेस्टिक और 3,399 रुपए में इंटरनेशनल हवाई टिकट पाने का मौका

सस्ती एयरलाइन कंपनी एयरएशिया घरेलू और इंटरनेशनल उड़ान के लिए ‘बिग सेल ऑफर’ लेकर आई है। इसके तहत आप घरेलू रूट पर 899 रुपए में हवाई सफर कर सकते हैं।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Updated on: June 13, 2016 15:58 IST
AirAsia’s Big Sale: घरेलू रूट पर सिर्फ 899 में हवाई सफर का मौका, इंटरनेशनल फ्लाइट्स की शुरूआती कीमत 3,399 रुपए- India TV Paisa
AirAsia’s Big Sale: घरेलू रूट पर सिर्फ 899 में हवाई सफर का मौका, इंटरनेशनल फ्लाइट्स की शुरूआती कीमत 3,399 रुपए

ऩई दि‍ल्ली। सस्ती एयरलाइन कंपनी एयर एशिया घरेलू और इंटरनेशनल उड़ान के लिए ‘बिग सेल ऑफर’ लेकर आई है। इसके तहत आप घरेलू रूट पर 899 रुपए में हवाई सफर कर सकते हैं। वहीं कंपनी ने इंटरनेशनल फ्लाइट्स की शुरूआती कीमत 3,399 रुपए रखी है। ऑल-इन फेयर एक तरफ का होगा और इसमें बेस फेयर और एयरपोर्ट टैक्‍स शामिल है। आप 13 जून से 19 जून 2016 के दौरान टिकटों की बुकिंग कर सकते हैं। बुक की हुई टिकट पर 4 जनवरी से 21 अगस्त 2017 तक यात्रा की जा सकेगी। भारत में एयर एशिया की सर्विस को दो साल पूरे हो गए हैं, इसी मौके पर कंपनी ऑफर दे रही है।

इन जगहों लिए भर सकेंगे उड़ान

घरेलू रूट्स की बात करें तो आर 899 रुपए के शुरूआती कीमत पर बेंगलुरू, जयपुर, कोच्चि, नई दिल्ली और पुणे के लिए हवाई टिकट बुक कर सकते हैं। वहीं इंटरनेशनल रूट्स में बाली, बैंकॉक, कुआलालंपुर, मेलबोर्न, पर्थ और सिंगापुर जैसे कई बड़े शहरों के नाम शामिल है। हालांकि, इन जगहों के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट होगी। आप एयरएशिया वेबसाइट पर बिग सेल से संबंधित सभी जानकियां हांसिल कर सकते हैं।

तस्वीरों से समझिए ऑफर को

AirAsia Rs 899 offers

1 (69)IndiaTV Paisa

2 (62)IndiaTV Paisa

4 (59)IndiaTV Paisa

5 (55)IndiaTV Paisa

अब बात नियम और शर्तों की

ऑफर के तहत बुक टिकट नॉन रिफंडेबल होगा। आप पेमेंट क्रेडिट, डेबिट कार्ड के जरिए भी कर सकते हैं। टिकट की बुकिंग सिर्फ एयरएशिया की वेबसाइट एयर एशिया डॉट कॉम से की जा सकेगी। ऑल इन फेयर में बेस फेयर के साथ एयरपोर्ट टैक्‍स शामिल होगा। हालांकि, कुछ एयरपोर्ट्स पर एयरपोर्ट टैक्‍स डिपार्चर के समय देना होता है। इस ऑफर के तहत सीट सीमित होंगी और सभी फ्लाइट्स के लिए उपलब्ध नहीं होगी। यह ऑफर नई बुकिंग के लिए ही वैलिड होगा। सभी फेयर केवल एक तरफ की यात्रा के लिए होगा। सभी टैक्सेस का भुगतान टिकट खरीदारी के समय ही करना होगा। जबतक कि कुछ अन्‍य जानकारी न दी जाए।

Write a comment
bigg boss 15