Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. New Year Gift: एयरएशिया की न्‍यू ईयर सेल, इस बार गर्मियों में 899 रुपए में करें हवाई सफर

New Year Gift: एयरएशिया की न्‍यू ईयर सेल, इस बार गर्मियों में 899 रुपए में करें हवाई सफर

एयरएशिया इंडिया ने नई स्कीम 'मैसिव न्यू ईयर सेल' लॉन्च की है, इसके तहत इस बार गर्मियों में आप सिर्फ 899 रुपए में हवाई सफर का आनंद उठा सकेंगे।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: January 05, 2016 17:42 IST
New Year Gift: एयरएशिया की न्‍यू ईयर सेल, इस बार गर्मियों में 899 रुपए में करें हवाई सफर- India TV Paisa
New Year Gift: एयरएशिया की न्‍यू ईयर सेल, इस बार गर्मियों में 899 रुपए में करें हवाई सफर

नई दिल्‍ली। सस्ती एयरलाइन कंपनी एयरएशिया इंडिया ने नए साल के जश्न को धमाकेदार बनाने के लिए नई स्कीम ‘मैसिव न्यू ईयर सेल’ लॉन्च की है, इसके तहत इस बार गर्मियों में आप सिर्फ 899 रुपए (सारे टैक्‍स मिलाकर) में हवाई सफर का आनंद उठा सकेंगे। इस पेशकश के तहत टिकट की बुकिंग 4 जनवरी से 10 जनवरी तक करवाई जा सकेंगी। इन टिकटों पर 1 मई, 2016 से 5 फरवरी, 2017 के बीच सफर किया जा सकेगा। एयरएशिया इंडिया की इस पेशकश के तहत सबसे सस्ती टिकट 899 रुपए (सभी टैक्‍स मिलाकर) गुवाहाटी से इम्फाल के सफर के लिए रखी गई है।

airasia

पेशकश के अंतर्गत कुछ अन्य रूटों के किराए इस प्रकार हैं – बेंगलुरु-गोवा के सफर के लिए 1,099 रुपए, बेंगलुरु-कोच्चि के सफर के लिए 1,299 रुपए, दिल्ली-विशाखापट्टनम के सफर के लिए 2,499 रुपए, बेंगलुरु-दिल्ली के सफर के लिए 3,299 रुपए, दिल्ली-गोवा के सफर के लिए 3,299 रुपए तथा बेंगलुरु-चंडीगढ़ सफर के लिए 3,499 रुपए देने होंगे।

वैसे, कई एयरलाइन कंपनियां हवाई ईंधन की कीमतों में आई गिरावट के बूते इस तरह की सस्ते किराये की पेशकश करती रही हैं। हाल ही में स्पाइसजेट ने ‘न्यू ईयर सेल’ के तहत सिर्फ 716 रुपए (कर अतिरिक्त) की हवाई टिकट पेश की थी। जेट एयरवेज़ की वेबसाइट के अनुसार, घरेलू उड़ानों के लिए उनके टिकटों की कीमत भी 1,158 रुपए से शुरू हो रही है। गौरतलब है कि पिछले साल के पहले 11 महीनों (जनवरी से नवंबर) के दौरान घरेलू एयरलाइन कंपनियों ने लगभग छह करोड़ 10 लाख यात्रियों को सैर करवाई है, जो उससे पिछले साल की समान अवधि की तुलना में 20 फीसदी ज़्यादा है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement