Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. एयरएशिया ने पेश किया शानदार ऑफर, मात्र 2699 रुपए में कर सकते हैं विदेश यात्रा

एयरएशिया ने पेश किया शानदार ऑफर, मात्र 2699 रुपए में कर सकते हैं विदेश यात्रा

सस्‍ती हवाई सेवा उपलब्‍ध कराने वाली कंपनी एयर एशिया बेहतरीन मौका दे रही है। कंपनी ने 2699 रुपए का एक खास ऑफर पेश किया है।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: February 03, 2018 19:04 IST
air asia- India TV Paisa
Photo:PTI air asia

नई दिल्‍ली। इस साल पूर्वी एशिया के शहरों में घूमने का प्‍लान है तो आपके लिए खास ऑफर है। सस्‍ती हवाई सेवा उपलब्‍ध कराने वाली कंपनी एयर एशिया बेहतरीन मौका दे रही है। कंपनी ने 2699 रुपए का एक खास ऑफर पेश किया है। जिसके तहत आपको भारत के चयनित शहरों से पूर्वी एशिया के शहरों में घूमने का मौका मिलेगा। यहां शर्त यह है कि इस ऑफर के साथ आप 1 अगस्‍त 2018 से 31 जनवरी 2019 के बीच ट्रैवल कर सकते हैं।

कंपनी के इस ऑफर के मुताबिक यह प्रमोशनल सेल भुवनेश्वर, कोच्चि, गोवा, नई दिल्ली, जयपुर, त्रिचुरापल्ली, बंगलोर, चेन्नई और विशाखापत्तनम से कुआलालम्‍पुर, बाली, सिंगापुर, बैंकॉक जैसे देशों के बीच टिकट बुक कराने पर लागू होगा। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको अभी टिकट बुक करानी होगी। सेल में भुवनेश्वर से कुआलालम्‍पुर के लिए वन वे टिकट 2,698 रुपए, कोच्चि से कुआलालम्‍पुर 3,399 रुपए से शुरू, कोलकाता से बाली 8,499 रुपए से शुरू, चेन्नई से कुआलालम्‍पुर 4,399 रुपए से शुरू, हैदराबाद से कुआलालम्‍पुर 5,999 रुपए से शुरू, नई दिल्ली से कुआलालम्‍पुर 5,390 रुपये से शुरू है।

India

India

यहां टिकट बुक कराते समय कुछ बातों का ध्‍यान जरूर रखना होगा। जैसे आपको www.airasia.com से ही टिकट बुक कराना होगा। ऑफर यहां से टिकट बुक कराने पर ही मिलेगा। इन टिकटों में सभी टैक्‍स शामिल हैं। यह ऑफर सीमित अवधि एवं सीमित संख्‍या में ही है। ऐसे में पहले आओ पहले पाओ के आधार पर यह ऑफर पेश किया गया है। यहां एक बात और ध्‍यान रखनी होगी कि आपको कैसिलेशन पर कोई भी पैसा रिफंड नहीं होगा। 

Budget 2018: बजट से पहले ही मोदी सरकार ने आम जनता को दी ये बड़ी सौगात, सस्‍ता हुआ LPG सिलेंडर

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement