Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. एयर एशिया की पेशकश: 849 रुपये में घरेलू उड़ान, 1,999 रुपये में अंतरराष्ट्रीय उड़ान

एयर एशिया की पेशकश: 849 रुपये में घरेलू उड़ान, 1,999 रुपये में अंतरराष्ट्रीय उड़ान

एयर एशिया की इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए यात्रियों को आज यानि 26 मार्च से 01 अप्रैल के बीच टिकट बुक कराना होगा

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: March 26, 2018 8:38 IST
AirAsia- India TV Paisa

AirAsia offers Domestic flight tickets at Rs 850 and international at Rs 1999 

नई दिल्ली। बजट एयरलाइन कंपनी एयर एशिया एक बार फिर से यात्रियों के लिए सस्ते में हवाई सेवा का ऑफर लेकर आई है, एयर एशिया ने आज यानि 26 मार्च से एक स्पेशल डिस्काउंट टिकट स्कीम शुरू की है जिसके तहत घरेलू उड़ानों के लिए सिर्फ 849 रुपए और अंतरराष्ट्रीय उड़ान के लिए महज 1,999 रुपए में टिकट दिया जा रहा है।

हालांकि, एयर एशिया की इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए यात्रियों को आज यानि 26 मार्च से 01 अप्रैल के बीच टिकट बुक कराना होगा, टिकट एयर एशिया की वेबसाइट या उसकी मोबाइल एप के जरिए बुक किया जाना जरूरी है। कंपनी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि रियायाती टिकट की सुविधा लगभग 7 महीने आगे यानि एक अक्तूबर से लेकर अगले साल 28 मई के लिये होगी।

एयर एशिया ने कहा कि स्कीम के तहत एकतरफा घरेलू उड़ान 849 रुपये से उपलब्ध हैं तथा यह छूट एयर एशिया डॉट कॉम या एयर एशिया मोबाइल एप के जरिये बुक कराने पर उपलब्ध होगी। बयान में कहा गया कि कुआलालाम्पुर, बैंकाक, फुकेट और मेलबॉर्नकी यात्रा के लिएभी रियायती टिकट योजना उपलब्ध है । इन जगहों के लिए टिकट कम से कम 1,999 रुपए में बुक की जा सकेगी। उसने कहा कि एयर एशिया बेंगलुरू, रांची, जयपुर, भुवनेश्वर, विशाखापत्तनम, नागपुर, इंदौर, कोच्चि, हैदराबाद, पुणे, गुवाहाटी, चेन्नई और कोलकाता जैसे घरेलू शहरों के लिए सेवाएं देती हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement