Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. एयरटेल का एक्सट्रीम बंडल: 500 रुपए से कम ​में मिलेगा कनेक्शन, फ्री मिलेगा 3999 का 4K TV बॉक्स

एयरटेल का एक्सट्रीम बंडल: 500 रुपए से कम ​में मिलेगा कनेक्शन, फ्री मिलेगा 3999 का 4K TV बॉक्स

जियो से टक्कर लेने के लिए एयरटेल ने बड़ा धमाका किया है। एयरटेल ने एक्स्ट्रीम बंडल पैक पेश किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 07, 2020 21:42 IST
airtel- India TV Paisa
Photo:AIRTEL

airtel

जियो से टक्कर लेने के लिए एयरटेल ने बड़ा धमाका किया है। एयरटेल ने एक्स्ट्रीम बंडल पैक पेश किया है। इसमें ब्रॉडबैंड प्लान 499 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं। एयरटेल ने ट्वीट कर इस पैक की जानकारी दी है। इसके तहत एयरटेल एक्सट्रीम प्लान के तहत यूजर्स को 1 जीबीपीएस की रफ्तार पर अनलिमिटेड डेटा मिल रहा है। इसके साथ ग्राहकों को एयरटेल एक्सट्रीम एन्ड्रॉयड 4के टीवी बॉक्स मिलेगा। वहीं अनलिमिटेड ओटीटी कंटेंट मिलेगा। 

इससे पहले एयरटेल द्वारा सारे मौजूदा ब्रॉडबैंड सब्सक्राबइबर्स के लिए अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट्स की पेशकश की है। पहले कंपनी द्वारा अपने सारे ब्रॉडबैंड प्लान्स- बेसिक, इंटरटेनमेंट, प्रीमियम और VIP में एक फिक्स्ड मात्रा में डेटा दिया जा रहा था।     

Airtel

Image Source : AIRTEL
Airtel
  

आपको बता दें हाल ही में जियो ने अपने जियो फाइबर पोर्टफोलियो में बदलाव करते हुए सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड डेटा ऑफर करना शुरू किया है और 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर प्लान्स लॉन्च किए हैं। जियो द्वारा उपलब्ध कराए जा रहे अनलिमिटेड डेटा में 3300 GB की लिमिट है। ऐसे में लग रहा है कि एयरटेल भी अपने पैक्स में यह बदलाव कर सकता है।  

ALSO READ: 21 सितंबर से क्या खुलने जा रहे हैं स्कूल, सोशल मीडिया पर चल रहे मैसेज की क्या है सच्चाई?

ALSO READ: अफ्रीका के इस देश में खत्म हुआ 30 साल का इस्लामी शासन

ALSO READ: महिलाओं को मुसीबत से बचाएगा हैंड ग्रेनेड! कीमत है सिर्फ इतनी

ALSO READ: आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व सीईओ चंदा कोचर के पति दीपक कोचर गिरफ्तार

फिलहाल इस बदलाव को वेबसाइट और मायएयरटेल ऐप पर सारे यूजर्स के लिए जारी नहीं किया गया है। एयरटेल ने अपनी वेबसाइट से 299 रुपये वाले अनलिमिटेड डेटा ऐड-ऑन-पैक को हटा लिया है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि डेटा बेनिफिट्स में अपग्रेडेशन हो रहा है वो केवल मौजूदा ग्राहकों के लिए किया जा रहा है। ऐसे में माना जा सकता है कि कंपनी अपने ग्राहकों को जियो फाइबर में माइग्रेट होने से रोकना चाहती हो।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement