1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. भोपाल: सब्जी मंडी का थोक व्यापारी कोरोना संक्रमित, कई जिलों में हो सकती है सब्जियों की किल्लत

भोपाल: सब्जी मंडी का थोक व्यापारी कोरोना संक्रमित, कई जिलों में हो सकती है सब्जियों की किल्लत

भोपाल की सबसे बड़ी करोंद सब्जी मंडी में आलू के थोक व्यापारी अब्दुल गफ्फार के कोरोना संक्रमित होने के बाद करोंद समेत कई सब्जी मंडियों को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है।

Anurag Amitabh Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: April 05, 2020 12:37 IST
vegetable markets, Coronavirus positive, bhopal  - India TV Paisa

All vegetable markets closed after vegetable traders Coronavirus positive report in bhopal  

भोपाल। भोपाल की सबसे बड़ी करोंद सब्जी मंडी में आलू के थोक व्यापारी अब्दुल गफ्फार के कोरोना संक्रमित होने के बाद करोंद समेत कई सब्जी मंडियों को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है।​ सब्जी मंडियों की बंदी के बाद भोपाल में अगले कुछ दिन तक सब्जियों की समस्या हो सकती है। गौरतलब है कि यहां से भोपाल में लगभग 6000 क्विंटल सब्जियों की सप्लाई होती थी। जिन फुटकर व्यापारियों ने शनिवार को सब्जी ले ली है उनके पास माल उपलब्ध है वही सब्जी बेच सकते हैं। 

भोपाल की कृषि उपज मंडी के आलू के थोक व्यापारी अब्दुल गफ्फार के पूर्ण कोरोना संक्रमित होने के चलते भोपाल की लक्ष्मी नारायण शर्मा कृषि उपज मंडी को शनिवार देर रात अगले आदेश तक के लिए बंद कर दी गई है। इस सब्जी मंडी में आसपास के 100 से 200 गांव के व्यापारी सब्जियां लेकर भोपाल की जनता के साथ-साथ होशंगाबाद विदिशा रायसेन से और सीहोर तक सप्लाई करते थे। मंडी बंद होने का असर इन शहरों पर भी पड़ने की संभावना है।

Write a comment
X