Sunday, May 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. फाइजर करेगी एनाकोर फार्मास्युटिकल्स का 5.2 अरब डॉलर में अधिग्रहण

फाइजर करेगी एनाकोर फार्मास्युटिकल्स का 5.2 अरब डॉलर में अधिग्रहण

दवा क्षेत्र की प्रमुख कंपनी फाइजर इंक ने बायोफार्मा कंपनी एनाकोर फार्मास्युटिकल्स का करीब 5.2 अरब डॉलर के नकद सौदे में अधिग्रहण करने की घोषणा की है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: May 16, 2016 21:31 IST
फाइजर करेगी एनाकोर फार्मास्युटिकल्स का अधिग्रहण, 5.2 अरब डॉलर में होगा सौदा- India TV Paisa
फाइजर करेगी एनाकोर फार्मास्युटिकल्स का अधिग्रहण, 5.2 अरब डॉलर में होगा सौदा

नई दिल्ली। दवा क्षेत्र की प्रमुख कंपनी फाइजर इंक ने बायोफार्मा कंपनी एनाकोर फार्मास्युटिकल्स का करीब 5.2 अरब डॉलर के नकद सौदे में अधिग्रहण करने की घोषणा की है। फाइजर और एनाकोर फार्मास्युटिकल्स के बीच एक बाध्यकारी करार हुआ है। इसके तहत फाइजर 99.25 डॉलर प्रति शेयर के मूल्य पर एनाकोर का नकद सौदे में अधिग्रहण करेगी। दोनों कंपनियों के निदेशक मंडलों ने सर्वसम्मति से इस सौदे को मंजूरी दे दी है।

एएसके समूह एटीएस की रियल्टी परियोजना में निवेश से बाहर हुआ

नई दिल्ली। वित्तीय सेवाएं मुहैया कराने वाली कंपनी एएसके समूह ने घोषणा की कि वह एटीएस समूह द्वारा गुड़गांव में विकसित की जा रही एक आवासीय परियोजना में निवेश से बाहर आ गया है।इसमें उसने पहले 147 करोड़ रुपए का निवेश किया था और तीन साल से कम समय में इसमें 270 करोड़ रुपए के निवेश की योजना थी। समूह ने एक बयान में यह जानकारी दी।

एएसके समूह की जमीन जायदाद के विकास से जुड़ी एक निजी इक्विटी इकाई एएसके प्रॉपर्टी इंवेस्टमेंट एडवाइजर्स ने कहा कि यह ऐसी छठी योजना है जिसमें वह निवेश से बाहर आया है। अपने रियल स्टेट निवेश सलाह कारोबार में 3,800 करोड़ रुपए की परियोजनाओं को देख रहा है और 21 परियोजनाओं में उसने 2,200 करोड़ रुपए निवेश किए हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement