Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. बैंक ऑफ बड़ौदा ने दी खुशखबरी, ब्याज दरों में की कटौती, जानिए किन ग्राहकों को मिलेगा फायदा

बैंक ऑफ बड़ौदा ने दी खुशखबरी, ब्याज दरों में की कटौती, जानिए किन ग्राहकों को मिलेगा फायदा

भारत के तीसरे सबसे बड़े बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा ने बड़ौदा रेपो लिंक्ड लेंडिंग रेट (BRLLR) को सात प्रतिशत से घटाकर 6.85 प्रतिशत करने की घोषणा की।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 01, 2020 13:15 IST
BOB- India TV Paisa
Photo:ZEE BUSINESS

BOB

भारत के तीसरे सबसे बड़े बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा ने बड़ौदा रेपो लिंक्ड लेंडिंग रेट (BRLLR) को सात प्रतिशत से घटाकर 6.85 प्रतिशत करने की घोषणा की। दर में कटौती 1 नवंबर, 2020 से प्रभावी होगी। बाहरी बेंचमार्क रेपो लिंक्ड रेट में कटौती के साथ, बैंक के सभी खुदरा ऋण अपने आप समायोजित हो जाएंगे।

होम लोन, बंधक ऋण, कार ऋण, शिक्षा ऋण, व्यक्तिगत ऋण और अन्य सभी खुदरा ऋण उत्पादों का लाभ उठाने वाले ग्राहक इस लाभ का लाभ उठा सकते हैं। इससे पहले त्योहारी सीजन से पहले बैंक ने होम लोन और कार लोन पर ब्याज दरों में रियायत देने की घोषणा की थी। अब बीआरएलएलआर के संशोधन के साथ, होम लोन की दरें 6.85 प्रतिशत, कार ऋण की दर 7.1 प्रतिशत, बंधक ऋण की दर 8.05 प्रतिशत और शिक्षा ऋण की दरें 6.85 प्रतिशत से शुरू होती हैं।

BOB

Image Source : FILE
BOB

BRLLR में कमी की घोषणा पर, बंधक और अन्य खुदरा परिसंपत्तियों के महाप्रबंधक, हर्षदकुमार टी सोलंकी ने कहा, "BRLLR में कमी हमारे गृह ऋण, कार ऋण, बंधक ऋण, शिक्षा ऋण, व्यक्तिगत ऋण और अन्य खुदरा ऋण बनाती है आकर्षक और ग्राहकों को इस त्योहारी सीजन के दौरान इस तरह की पेशकश से लाभ मिलेगा।”

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement