Sunday, May 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. कोरोना वायरस: केरल में बड़े पैमाने पर रद्द हो रही होटल बुकिंग

कोरोना वायरस: केरल में बड़े पैमाने पर रद्द हो रही होटल बुकिंग

कोरोना वायरस को केरल की ‘राज्य आपदा’ घोषित करने के एक दिन बाद राज्य के पर्यटन मंत्री कडकमपल्ली सुरेंद्रन ने मंगलवार को कहा कि इस बीमारी का प्रभाव अब हमारे पर्यटन क्षेत्र पर भी पड़ने लगा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 04, 2020 19:09 IST
Corona virus massive hotel bookings in Kerala- India TV Paisa

Corona virus massive hotel bookings in Kerala

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को केरल की ‘राज्य आपदा’ घोषित करने के एक दिन बाद राज्य के पर्यटन मंत्री कडकमपल्ली सुरेंद्रन ने मंगलवार को कहा कि इस बीमारी का प्रभाव अब हमारे पर्यटन क्षेत्र पर भी पड़ने लगा है। होटल बुकिंग बड़े पैमाने पर रद्द हो रही है। विधानसभा में एक सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि नीपा बुखार और भयानक बाढ़ के बाद अब कोरोना वायरस ने भी हमारे पर्यटन क्षेत्र को बुरी तरह प्रभावित किया है। फरवरी-मार्च अवधि में राज्यभर में बड़े पैमाने पर होटलों की बुकिंग रद्द हुई है।

पिछले कुछ दिनों में राज्य की एक मेडिकल छात्रा समेत तीन छात्रों में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं। यह तीनों चीन के वुहान विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहे थे। इनका संबंध त्रिचुर, अलेप्पी और कसरगौड़ जिलों से है। इसी के बाद राज्य सरकार ने सोमवार रात को कोरोना वायरस को लेकर सतर्कता बढ़ी दी। इस बीमारी को राज्य आपदा घोषित कर दिया। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement