Saturday, May 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. दिल्ली में शुरू हुआ 23वां पुस्तक मेला, 3 सितंबर तक प्रगति मैदान में होगा आयोजन

दिल्ली में शुरू हुआ 23वां पुस्तक मेला, 3 सितंबर तक प्रगति मैदान में होगा आयोजन

राजधानी दिल्ली का बहुचर्चित पुस्तक मेला आज से शुरू हो गया है। मेले का आयोजन प्रगति मैदान के हाल नंबर 8 से लेकर 12 तक 3 सितंबर तक चलेगा।

Manoj Kumar Manoj Kumar @kumarman145
Updated on: August 26, 2017 18:38 IST
दिल्ली में शुरू हुआ 23वां पुस्तक मेला, 3 सितंबर तक प्रगति मैदान में होगा आयोजन- India TV Paisa
दिल्ली में शुरू हुआ 23वां पुस्तक मेला, 3 सितंबर तक प्रगति मैदान में होगा आयोजन

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली का बहुचर्चित पुस्तक मेला आज से शुरू हो गया है। मेले का आयोजन प्रगति मैदान के हाल नंबर 8 से लेकर 12 तक 3 सितंबर तक चलेगा। पुस्तक मेले के साथ प्रगति मैदान में आज से 19वें स्टेशनरी मेले, तीसरे ऑफिस ऑटोमेशन मेले और तीसरे कार्पोरेट गिफ्ट मेले की शुरुआत भी हुई है। पुस्तक मेले का आयोजन फेडरेशन ऑफ इंडियन पब्लिशर्स की तरफ से किया जा रहा है।

दिल्ली के पुस्तक मेले में किताबों और स्टेशनरी के कारोबारी तो शिरकत करते ही हैं साथ में किताबों के चाहने वालों की बड़ी भीड़ मेले में पहुंचती है। मेले में पुरानी और दुर्लभ किताबों के अलावा लगभग हर तरह की किताब मिल जाती है जिस वजह से यहां देशभर से किताबों के चाहने वाले आते हैं। इस मेले में लगभग हर विषय पर किताम मिल जाती है।

मेले के आयोजनकर्ताओं की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक 26 अगस्त से लेकर 3 अगस्त तक मेले का आयोजन सुबह 10 बजे से लेकर शाम को 8 बजे तक किया जाएगा। शाम को 7.30 बजे के बाद मेले में एंट्री की इजाजत नहीं होगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement