Friday, May 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. eBay ने भारत में शुरू की ‘Black Friday’ सेल, 30 नवंबर तक इंटरनेशनल ब्रांड पर मिलेगा हैवी डिस्‍काउंट

eBay ने भारत में शुरू की ‘Black Friday’ सेल, 30 नवंबर तक इंटरनेशनल ब्रांड पर मिलेगा हैवी डिस्‍काउंट

ई-कॉमर्स कंपनी eBay ने शुक्रवार से भारत में अपनी ‘Black Friday’ सेल की शुरुआत की है। इसके तहत इंटरनेशनल ब्रांड पर भारी डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: November 20, 2015 21:09 IST
eBay ने भारत में शुरू की ‘Black Friday’ सेल, 30 नवंबर तक इंटरनेशनल ब्रांड पर मिलेगा हैवी डिस्‍काउंट- India TV Paisa
eBay ने भारत में शुरू की ‘Black Friday’ सेल, 30 नवंबर तक इंटरनेशनल ब्रांड पर मिलेगा हैवी डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली। ई-कॉमर्स कंपनी eBay ने शुक्रवार से भारत में अपनी लोकप्रिय ‘Black Friday’ सेल की शुरुआत की है। इस सेल के तहत इंटरनेशनल ब्रांड पर उपभोक्‍ताओं को भारी डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। अमेरिका में क्रिशमस की छुट्टियों में शॉपिंग सीजन में हैवी डिस्‍काउंट के तौर पर ब्‍लैक फ्राइडे को जाना जाता है। दुनियाभर में ‘Black Friday’ का आयोजन 27 नवंबर को होगा, लेकिन भारत में कंपनी ने 20 नवंबर से ही इंटरनेशनल प्रोडक्‍ट्स पर भारी डिस्‍काउंट देना शुरू कर दिया है।

कंपनी ने एक बयान में बताया कि ब्‍लैक फ्राइडे सेल में खरीदारों को इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, लाइफस्‍टाइल, होम एप्‍लाइंसेस, स्‍पोर्ट्स और फि‍टनेस इक्विपमेंट सहित सभी श्रेणियों में भारी डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस सेल के दौरान भारतीय ग्राहक फैशन और लाइफस्‍टाइल प्रोडक्‍ट्स पर 50 फीसदी तक का डिस्‍काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स पर 45 फीसदी तक का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। भारत में ब्‍लैक फ्राइडे की यह सेल 30 नवंबर तक जारी रहेगी। सौंदर्य प्रसाधन उत्पादों पर 50 फीसदी तक, जबकि मोबाइल फोन, लैपटॉप व टैबलेट पर 40 फीसदी तक की छूट मिलेगी।

ईबे इंडिया के प्रमुख (खुदरा निर्यात व लाइफस्‍टाइल श्रेणी) नवीन मिस्‍त्री ने कहा कि ईबे इंडिया पर हम भारतीय उपभोक्‍ताओं को सीधे उन ऑफर्स तक पहुंचा रहे हैं, जो अमेरिका में ब्‍लैक फ्राइडे सेल वीक के दौरान ऑफर किए जाएंगे। उन्‍होंने आगे कहा कि भारतीय उपभोक्‍ता अब अपने घर बैठे दुनिया के हॉटेस्‍ट लेबल और कूलेस्‍ट ब्रांड को आसानी से खरीद सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement