Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. एक और बैंक लोन घोटाला : ED ने गुजरात की कंपनी की 375 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त की

एक और बैंक लोन घोटाला : ED ने गुजरात की कंपनी की 375 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त की

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कथित बैंक ऋण धोखाधड़ी के एक मामले में जारी जांच के सिलसिले में गुजरात की एक कंपनी की 375 करोड़ रुपए की संपत्तियां जब्त कर ली है।

Manish Mishra Edited by: Manish Mishra
Published on: April 14, 2018 11:14 IST
Enforcement Directorate- India TV Paisa

Enforcement Directorate

 

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कथित बैंक ऋण धोखाधड़ी के एक मामले में जारी जांच के सिलसिले में गुजरात की एक कंपनी की 375 करोड़ रुपए की संपत्तियां जब्त कर ली है। मेसर्स नाकोडा लिमिटेड के खिलाफ 2,100 करोड़ रुपए से अधिक के बैंक गारंटीपत्रों का इस्तेमाल कर घोटाला करने का आरोप है। एजेंसी ने कहा कि उसने कंपनी के सूरत स्थित संयंत्र एवं मशीनरी को धनशोधन निवारण अधिनियम के तहत जब्त किया है।

उसने कहा कि सीबीआई की प्राथमिकी के आधार पर कंपनी, कंपनी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक बाबूलाल गुमनमल जैन और उसके पुत्र एवं संयुक्त प्रबंध निदेशक देवेंद्र बाबूलाल जैन के खिलाफ धनशोधन का मामला दर्ज किया था। ईडी ने कहा कि उसके द्वारा जब्त संपत्तियां 375.71 करोड़ रुपए की हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement