Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. #Big Bazaar ने शुरू किया जबरदस्त ऑफर, अब ग्राहक ऐसे खुद तय कर सकते है प्रोडक्ट के दाम

#Big Bazaar ने शुरू किया जबरदस्त ऑफर, अब ग्राहक ऐसे खुद तय कर सकते है प्रोडक्ट के दाम

#Big Bazaar फ्यूचर ग्रुप ने एक नया ऑफर शुरू किया है। इसके तहत कंपनी ट्विटर पर महीने में दो बार अपने कुछ प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर करेगी।

Ankit Tyagi Ankit Tyagi
Published on: January 12, 2017 11:19 IST
#Big Bazaar ने शुरू किया जबरदस्त ऑफर, अब ग्राहक ऐसे खुद तय कर सकते है प्रोडक्ट के दाम- India TV Paisa
#Big Bazaar ने शुरू किया जबरदस्त ऑफर, अब ग्राहक ऐसे खुद तय कर सकते है प्रोडक्ट के दाम

नई दिल्ली। बिग बाजार और ईजीडे जैसे रीटेल स्टोर्स चलाने वाली बड़ी रीटेल चेन ग्रुप फ्यूचर ग्रुप ने एक नया ऑफर शुरू किया है। इसके तहत कंपनी सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर महीने में दो बार अपने कुछ प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर करेगी। यह डिस्काउंट कितना होगा, यह इस बात पर निर्भर करता है कि इसके अनाउंसमेंट को कितनी बार री-ट्वीट किया जाता है।

क्या है नया ऑफर

  • ट्विटर पर शुरू किया गया फ्यूचर ग्रुप का #DecideYourPrice अभियान हर दूसरे गुरुवार को चलता है।
  • ग्रुप शाम छह बजे एक ब्रैंडेड प्रॉडक्ट का ऑफर लाता है और रात 10 बजे तक जितनी बार उसका अनाउंसमेंट री-ट्वीट होता है, उसका दाम उतनी बार एक रुपए घटता है।
  • जैसे ही उसकी कम-से-कम कीमत तय हो जाती है, वह प्रॉडक्ट उस रेट पर दो दिन बाद शनिवार और रविवार को देशभर के बिग बाजार स्टोर्स में सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होता है।

इस ऑफर को मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया 

  • फ्यूचर ग्रुप इंडिया के (डिजिटल) पवन सारदा ने अंग्रेजी बिजनेस न्यूजपेप ईकोनॉमिक टाइम्स को बताया कि अब तक इसके दो राउंड हो चुके हैं और इसको उत्साहवर्धक प्रतिक्रिया मिली है।
  • यह आइडिया सारदा की ही टीम का है। सारदा ने बताया कि डिस्काउंट मैक्सिमम रिटेल प्राइस नहीं, स्टोर में प्रॉडक्ट की सेलिंग प्राइस पर दिया जाता है। हालांकि प्रॉडक्ट पर कितना डिस्काउंट दिया जाएगा यह लिमिट कंपनी तय करती है।

2 हजार रुपए का  बैग 403 रुपए में बेचा

  • दिसंबर में ऐसी पहली सेल में 1999 रुपए कीमत का लैपटॉप बैग बिग बाजार के स्टोर्स पर 999 रुपए में ऑफर किया गया था, जो शनिवार और रविवार को डिस्काउंट के साथ 403 रुपए में बेचा गया।
  • बिग बाजार ने उन दो दिनों में 10,000 ऐसे बैग बेचे, जो हफ्ते के बाकी दिनों में सिर्फ 250 ही बिके थे।
  • दूसरे ऑफर में युवाओं की भागीदारी ज्यादा थी क्योंकि इस बार डिस्काउंट ऑफर डेनिम जींस पर था। बिग बाजार में 1,399 रुपये सेलिंग प्राइस की जींस रीट्वीट्स के बाद डिस्काउंट के साथ 894 रुपए में बिकी।

तस्वीरों में देखिए कैसे करें Gmail पर आईडी ब्लॉक

how to block Gmail ID

Untitled-1 (25)IndiaTV Paisa

Capture2 (9)IndiaTV Paisa

Capture3 (10)IndiaTV Paisa

capture4IndiaTV Paisa

हाल में लगाई थी तीन दिन की सेल 

  • फ्यूचर लाइफस्टाइल ने हाल ही में ब्रैंड फैक्ट्री में तीन दिन की सेल लगाई थी जिसमें ग्राहक 2,000 रुपए देकर 4,000 रुपए की खरीदारी कर सकते थे। साथ ही उनको 2,000 रुपए के गिफ्ट वाउचर और दूसरी चीजें दी गईं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement