Tuesday, April 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. New Launching: जनरल मोटर्स ने लॉन्‍च की नई शेवरले क्रूज सेडान, 14.68 लाख रुपए है शुरुआती कीमत

New Launching: जनरल मोटर्स ने लॉन्‍च की नई शेवरले क्रूज सेडान, 14.68 लाख रुपए है शुरुआती कीमत

जनरल मोटर्स इंडिया ने शनिवार को अपनी नई शेवरले क्रूज सेडान को लॉन्‍च किया है। इसकी दिल्‍ली में एक्‍सशोरूम कीमत 14.68 लाख रुपए से शुरू होगी।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: January 30, 2016 19:18 IST
New Launching: जनरल मोटर्स ने लॉन्‍च की नई शेवरले क्रूज सेडान, 14.68 लाख रुपए है शुरुआती कीमत- India TV Paisa
New Launching: जनरल मोटर्स ने लॉन्‍च की नई शेवरले क्रूज सेडान, 14.68 लाख रुपए है शुरुआती कीमत

नई दिल्‍ली। जनरल मोटर्स इंडिया ने शनिवार को अपनी नई शेवरले क्रूज सेडान को लॉन्‍च किया है। इसकी दिल्‍ली में एक्‍सशोरूम कीमत 14.68 लाख रुपए से शुरू होगी जो 17.81 लाख रुपए तक होगी। कंपनी ने एक बयान में बताया है कि नई शेवरले क्रूज में टर्बोचार्ज्‍ड 2.0 लीटर डीजल इंजन लगाया गया है और यह 6-स्‍पीड मैनुअल और 6-स्‍पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों में उपलब्‍ध होगी।

जीएम इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्‍टर काहेर काजेम ने कहा कि इस कार की नई स्‍टाइल है और इस सेगमेंट में सबसे ताकतवर डीजल इंजन के साथ इसमें कई नए फीचर जोड़े गए हैं। इसके लॉन्‍च से लेकर अब तक क्रूज सबसे ज्‍यादा बिकने वाली कार बनी हुई है। कंपनी ने बताया कि अभी तक उसने वैश्विक स्‍तर पर क्रूज की 35 लाख यूनिट की बिक्री की है।

यह भी पढ़ें

#CarRecall: जनरल मोटर्स एक लाख से ज्यादा शेवरले बीट को करेगी रिकॉल, क्लच पेडल में गड़बड़ी

नई क्रूज में मायलिंक इंफोटेनमेंट सिस्‍टम और रियर विजन कैमरा के साथ ही साथ नई एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट के साथ ही कई अन्‍य फीचर जोड़े गए हैं। जीएम इंडिया ने दावा किया है कि आईसीएटी के मुताबिक नई शेवरले क्रूज का ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वर्जन 14.81 किलोमीटर प्रति लीटर, जबकि मैनुअल वैरिएंट 17.9 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement