Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. गोदरेज लॉक्स का ऑफर, खरीदे गए उत्पाद के मूल्य से 20 गुना तक का मुफ्त चोरी-सेंधमारी बीमा देगा

गोदरेज लॉक्स का ऑफर, खरीदे गए उत्पाद के मूल्य से 20 गुना तक का मुफ्त चोरी-सेंधमारी बीमा देगा

आपको बस इतना करना है कि पैकेजिंग पर उपलब्ध क्यूआर कोड को स्कैन करना है। इसके बाद, ग्राहक को बीमा को एक्टिवेट करने के लिए जीएसटी के साथ एक वैध चालान प्रदान करना होगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: November 15, 2021 18:32 IST
गोदरेज लॉक्स का ऑफर, खरीदे गए उत्पाद के मूल्य से 20 गुना तक का मुफ्त चोरी-सेंधमारी बीमा देगा- India TV Paisa
Photo:GODREJ

गोदरेज लॉक्स का ऑफर, खरीदे गए उत्पाद के मूल्य से 20 गुना तक का मुफ्त चोरी-सेंधमारी बीमा देगा

Highlights

  • गोदरेज लॉक्स की लिबर्टी जनरल इंश्योरेंस लिमिटेड के साथ भागीदारी।
  • ग्राहकों को 1280 करोड़ रुपए तक का चोरी-सेंधमारी बीमा दिया जाएगा।
  • बीमा की वैधता एक्टिवेशन की तारीख से 1 वर्ष होगी।

नई दिल्ली: गोदरेज समूह की प्रमुख कंपनी गोदरेज एंड बॉयस ने घोषणा की कि गोदरेज लॉक्स की ओर से लगातार पांचवें साल 15 नवंबर, 2021 को गृह सुरक्षा दिवस मनाया जाएगा। इस आयोजन को यादगार बनाने के लिए भारत में विश्वास, गुणवत्ता और सुरक्षा के पर्यायवाची ब्रांड गोदरेज लॉक्स ने लिबर्टी जनरल इंश्योरेंस लिमिटेड के साथ भागीदारी की है। इसके तहत गोदरेज लॉक्स खरीदने वाले ग्राहकों को 1280 करोड़ रुपए तक का चोरी-सेंधमारी बीमा प्रदान किया जाएगा। इस पहल के माध्यम से कंपनी का उद्देश्य नागरिकों को जागरूक रहने और डकैती और चोरी जैसे खतरों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है।

एडवांटिस की डिजिटल डोर लॉक्स रेंज और नया लॉन्च किया गया स्पेसटेक प्रो-पहला डिजिटल लॉक जिसे पेंटाबोल्ट एरीज़, पेंटाबोल्ट ईएक्सएस, अल्ट्रिक्स और एस्ट्रोकेन के साथ भारत में पूरी तरह से डिज़ाइन और निर्मित किया गया है- बेहतर सुरक्षा शक्ति वाले ऐसे गोदरेज लॉक्स खरीदने वाले ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। आपको बस इतना करना है कि पैकेजिंग पर उपलब्ध क्यूआर कोड को स्कैन करना है। इसके बाद, ग्राहक को बीमा को एक्टिवेट करने के लिए जीएसटी के साथ एक वैध चालान प्रदान करना होगा। बीमा की वैधता एक्टिवेशन की तारीख से 1 वर्ष होगी और बीमा मूल्य खरीदे गए ताले के एमआरपी का 20 गुना होगा। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement