1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. अब वॉट्सऐप से घर बैठे कर सकेंगे McDonald का ऑर्डर, ये है तरीका

अब वॉट्सऐप से घर बैठे कर सकेंगे McDonald का ऑर्डर, ये है तरीका

अगर आपको भी मैकडॉनल्ड्स के बर्गर्स पसंद हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। अब आप अपने वॉट्सऐप से अपना पसंदीदा बर्गर ऑर्डर कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 26, 2020 11:29 IST
अब वॉट्सऐप से घर बैठे...- India TV Paisa
Photo:FILE

अब वॉट्सऐप से घर बैठे कर सकेंगे McDonald का ऑर्डर, ये है तरीका

अगर आपको भी मैकडॉनल्ड्स के बर्गर्स पसंद हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। अब आप अपने वॉट्सऐप से अपना पसंदीदा बर्गर ऑर्डर कर सकते हैं। इसके लिए कंपनी ने वॉट्सऐप पर ये खास सुविधा दी है। फिलहाल यह सुविधा दिल्ली एनसीआर के कस्टमर्स के लिए शुरू की गई है। ऐसे में ग्राहक न्यू ईयर पर घर बैठे मैकडोनाल्ड के बर्गर और फ्रेंच फ्राइज़ का मजा उठा सकते हैं। 

ये नंबर मोबाइल में कर लें सेव 

वॉट्सऐप पर ऑर्डर करने के लिए कंपनी ने एक नंबर जारी किया है। दिल्ली एनसीआर के लिए ऑर्डर करने के लिए मैकडॉनल्ड्स इंडिया का ऑफिशियल वॉट्सऐप नंबर 9953916666 अपने मोबाइल पर सेव करना होगा। इसके बाद इस नंबर पर आपको वॉट्सऐप चैट बॉक्स में हाय लिखकर भेजना होगा। इसके बाद आपके पास मेन्यू का लिंक मिलेगा।

कैसे करें ऑर्डर 

मेन्यू पर आपको मैक डी के सभी प्रोडक्ट डिस्प्ले होंगे। इसके बाद आपको मेन्यू से अपने पसंदीदा आइटम को चुनना होगा। इसके बाद आप ऑर्डर कर सकते हैं। इसके साथ ही, आपको अपने डिटेल्स जैसे कि आपके वॉट्सऐप नंबर और डिलीवरी एड्रेस दर्ज करने होंगे, ऑर्डर की पुष्टि हो जाने के बाद, ऑर्डर डिटेल्स के साथ आपके नंबर पर एक रिसीप्ट भेजी जाएगी। 

सिर्फ दिल्ली एनसीआर के लिए सर्विस

यदि आप देश के किसी अन्य शहर में रहते हैं तो आपको आउटलेट जाकर ही ऑर्डर करना होगा। फिलहाल यह सर्विस केवल दिल्ली एनसीआर के मैकडॉनल्ड्स रेस्तरां में उपलब्ध है। 

क्यू आर कोड की सर्विस है उपलब्ध

कंपनी ने एक सर्विस और पेश की है। जिसमें ग्राहक केवल मैकडॉनल्ड्स रेस्टोरेंट में मौजूद क्यूआर कोड को स्कैन करके अपने हिसाब से कॉन्टैक्टलेस सर्विस सेलेक्ट कर सकते हैं। 

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X