Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. नोएडा में HCL का एक कर्मचारी कोरोना से संक्रमित, उत्तर प्रदेश में संख्या बढ़कर 19

नोएडा में HCL का एक कर्मचारी कोरोना से संक्रमित, उत्तर प्रदेश में संख्या बढ़कर 19

उत्तर प्रदेश में अब तक नोएडा, आगरा, लखनऊ और गाजियाबाद में कोरोना के मामले

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: March 19, 2020 16:51 IST
New Corona case in Noida- India TV Paisa
Photo:PTI

New Corona case in Noida

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे नोएडा में कोरोना का एक औऱ मरीज सामने आने के साथ ही उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामलों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है। एचसीएल टेक ने आज जानकारी दी है कि नोएडा ऑफिस के एक कर्मचारी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। कंपनी के मुताबिक कर्मचारी विदेश से यात्रा कर भारत पहुंचा था। निर्देशों के मुताबिक कर्मचारी भारत आने के बाद से ही सबसे अलग रह रहा था। कंपनी ने कहा कि कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद से नोएडा ऑफिस सरकार द्वारा जारी सभी निर्देशों का गंभीरता से पालन कर रहा है।

जिले में कोरोना का ये चौथा मामला सामने आया है। मंगलवार को दो लोगों को कोरोना से संक्रमित पाया गया। दोनो शख्स सेक्टर 100 और सेक्टर 78 की दो सोसायटी में रहते हैं। कोरोना का पता चलते ही दोनो सोसायटी में रहने वाले लोगों को घरों में ही रहने का निर्देश जारी किया गया है। वहीं बुधवार को कोरोना के मरीज का इलाज कर रहे एक डॉक्टर भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है।

 

फिलहाल उत्तर प्रदेश में कोरोना से संक्रमित 19 मामले सामने आए हैं। इसमें से 5 मामले लखनऊ में, 8 मामले आगरा में, 2 गाजियाबाद औऱ 4 नोएडा में मिले हैं।   

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement