Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. ICICI Bank ने एड-टेक प्‍लेटफॉर्म Myclassboard में खरीदी 9.09 प्रतिशत हिस्‍सेदारी, 4.5 करोड़ रुपये में हुआ सौदा

ICICI Bank ने एड-टेक प्‍लेटफॉर्म Myclassboard में खरीदी 9.09 प्रतिशत हिस्‍सेदारी, 4.5 करोड़ रुपये में हुआ सौदा

निवेश के बाद, एमईएसपीएल में आईसीआईसीआई बैंक की हिस्सेदारी 9.09 प्रतिशत होगी। बैंक ने बताया कि यह सौदा फरवरी, 2021 तक पूरा होने की संभावना है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: December 29, 2020 14:07 IST
ICICI Bank acquires 9.09 pc stake in Myclassboard Educational Solutions - India TV Paisa
Photo:INDIA TV

ICICI Bank acquires 9.09 pc stake in Myclassboard Educational Solutions

नई दिल्‍ली। प्राइवेट क्षेत्र के दिग्‍गज आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने मंगलवार को कहा कि उसने एजुकेशनल टेक्‍नोलॉजी प्‍लेटफॉर्म माईक्‍लासबोर्ड एजुकेशनल सॉल्‍युशंस प्रा. लि. (Myclassboard Educational Solutions) में 9.09 प्रतिशत हिस्‍सेदारी का अधिग्रहण नगद 4.5 करोड़ रुपये में किया है।

बैंक ने नियामकीय जानकारी में बताया कि आईसीआईसीआई बैंक ने माईक्‍लासबोर्ड एजुकेशनल सॉल्‍युशंस प्रा.लि. में निवेश के लिए एक समझौता किया है। माईक्‍लासबोर्ड एक ऑनलाइन स्‍कूल मैनेजमेंट प्‍लेटफॉर्म की पेशकश करता है और वित्‍त वर्ष 2019-20 में इसका टर्नओवर 12 करोड़ रुपये था। आईसीआईसीआई बैंक ने कहा कि वह एमईएसपीएल में नगद 4.5 करोड़ रुपये में 9.09 प्रतिशत हिस्‍सेदारी खरीदेगा।

निवेश के बाद, एमईएसपीएल में आईसीआईसीआई बैंक की हिस्‍सेदारी 9.09 प्रतिशत होगी। बैंक  ने बताया कि यह सौदा फरवरी, 2021 तक पूरा होने की संभावना है।

अहलूवालिया कॉन्‍ट्रैक्‍ट्स को मिला 310 करोड़ रुपये का निर्माण ठेका

अहलूवालिया कॉन्‍ट्रैक्‍ट्स ने मंगलवार को कहा कि उसे 310 करोड़ रुपये मूल्‍य का एक नया  निर्माण ठेका प्राप्‍त हुआ है। एक नियामकीय जानकारी में अहलूवालिया कॉन्‍ट्रैक्‍ट्स (इंडिया) लि. ने कहा कि उसे ओडिशा के भुवनेश्‍वर में एक हाई-राइज मल्‍टी-स्‍टोरी रेजिडेंशियल कॉम्‍प्‍लेक्‍स का निर्माण करने के लिए 309.44 करोड़ रुपये का ठेका हासिल हुआ है।

चालू वित्‍त वर्ष में कंपनी को कुल 2086.44 करोड़ रुपये के ठेके हासिल हुए हैं। बीएसई पर अहलूवालिया कॉन्‍ट्रैक्‍ट्स का शेयर 4.39 प्रतिशत की मजबूती के साथ 263 रुपये पर कारोबार कर रहा था।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement