Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. अब ट्रेन में सफर के दौरान कर सकेंगे शॉपिंग, क्रीम, पाउडर समेत खरीदिए कई अन्य उत्पाद

अब ट्रेन में सफर के दौरान कर सकेंगे शॉपिंग, क्रीम, पाउडर समेत खरीदिए कई अन्य उत्पाद

पश्चिमी रेलवे के अहमदाबाद डिविजन ने एक नई सेवा शुरू की है, जिसमें यात्री सफर के दौरान क्रीम, पाउडर सहित उपभोग की अन्य वस्तुएं एमआरपी पर खरीद सकेंगे।

India TV Business Desk Written by: India TV Business Desk
Published on: August 09, 2019 10:20 IST
indian Railways launches onboard shopping- India TV Paisa

indian Railways launches onboard shopping

नयी दिल्ली। अब यात्री ट्रेन में सफर करने के दौरान शॉपिंग कर सकेंगे। भारतीय रेल ने कहा कि यात्री गुरुवार से कुछ ट्रेनों में अधिकतम खुदरा मूल्य (एमआरपी) पर सौंदर्य प्रसाधन, स्टेशनरी और अन्य वस्तुएं खरीद सकते हैं। यह पहल पश्चिमी रेलवे के अहमदाबाद डिविजन में शुरू की गई है। यह सुविधा अहमदाबाद (मुंबई सेंट्रल) अहमदाबाद कर्णावती एक्सप्रेस और अहमदाबाद (मुंबई सेंट्रल) अहमदाबाद डबल डेकर एक्सप्रेस में मिलेगी। 

रेलवे ने कहा कि यह सेवा यात्रियों को सफर के दौरान रोजमर्रा उपभोग की वस्तुएं (एफएमसीजी) खरीदने का अवसर देगी। यह सेवा लोगों के लिए दोनों दिशा में उपलब्ध होगी। इसके लिए डिजिटल भुगतान करने की सुविधा होगी। यात्रियों के लिए घरेलू सामान, दांत की साफ-सफाई से जुड़ी वस्तुएं, त्वचा व बालों की देखभाल से जुड़े उत्पाद, सौंदर्य प्रसाधन, स्वास्थ्य से संबंधित वस्तुएं, चॉकलेट जैसी कन्फेक्शनरी उत्पाद समेत अन्य उत्पाद एमआरपी पर मिलेंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement